Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

Home

[ad_1]

नई दिल्ली: त्योहारों के शुरू होते ही, हमें बड़े पर्दे पर अच्छी-अच्छी फिल्मों की रिलीज का इंतजार रहता है. हालांकि पिछले साल कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से थिएटर में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी, लेकिन अब थिएटर खुल गए हैं और इसी के साथ फिल्ममेकर्स (Filmmakers) में होड़ लग गई है कि कौन अपनी फिल्म कौन से त्योहार पर रिलीज (Festival Release) करेगा.इस साल ईद पर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ और सलमान खान-दिशा पाटनी की ‘राधे’ रिलीज होगी. तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ इस साल दीवाली में और ‘बच्चन पांडे’ अगले गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी.

तो क्या त्योहारों पर फिल्म की रिलीज डेट इतना पहले से तय करना सही है? इस बारे में रिलायंस एंटरटेंमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा- ”लोगों को अब लग रहा है कि हम कोविड महामारी से बाहर निकल चुके हैं. इंडस्ट्री की बात छोड़िए, बाजार, दुकान, मॉल, ट्रन, बस हस जगह लोग भरे पड़े हैं. पिछले दो-तीन महीने से फिल्मों की शूटिंग भी पूरे स्पीड में हो रही और शाहरुख खान, आमिर खान, अजय दंवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार- सभी बड़े स्टार्स फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सभी प्रोड्यूसर्स अपने फिल्मों की डेट तय करने में जुट जाएंगे.”

आपको बता दें कि आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2021 की क्रिसमस पर रिलीज होगी. वहीं अजय देवगन की ‘मैदान’ और ‘RRR’ दोनों के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट दशहरा अनाउंस कर दी थी, जिससे ‘मैदान’ के प्रोड्यूसर बोनी कपूर, ‘RRR’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने नाराज हो गए थे.

‘सत्यमेव जयते 2’ के डायरेक्टर मिलाप मिलन जवेरी ने कहा- ‘पहले पार्ट की तरह यह भी कमर्शियल एंटरटेनर है, जिसमें एक्शन, डायलॉगबाजी और म्यूजिक है. यह त्योहार के लिए अच्छी रेसिपी है. जैसे 2018 की स्वतंत्रता दिवस पर पहला पार्ट आया था और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था. मुझे लगता है एक साल से फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज न होने की वजह से ऑडियंस भूखी है और इस ईद लोग फिल्म देखने जरूर आएंगे.’



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply