Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

Home

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद चेपॉक की पिच की आलोचना हुई थी. पहले दो दिनों तक चेन्नई की पिच बिलकुल फ्लैट रही जिसका फायदा गेंदबाजों को नहीं मिला. इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर विशाल स्कोर खड़ा कर दिया और फिर भारत की टीम ये मुकाबला 227 रनों से हार गई. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट इसी मैदान पर शनिवार से होना है लेकिन इस बार चेपॉक की पिच बिलकुल अलग है. चेपॉक की पिच को देखकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने तो यहां तक कह दिया है कि दूसरा टेस्ट साढ़े 3 दिन में खत्म हो सकता है.आकाश चोपड़ा ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि दूसरे टेस्ट मैच की पिच पहले दिन से ही स्पिनर्स की मददगार हो सकती है. साथ ही आकाश चोपड़ा ने कहा कि दूसरे टेस्ट मैच में टॉस इतनी अहम भूमिका अदा नहीं करेगा. पहले दिन से ही चेपॉक की पिच में गेंदबाजों को मदद मिलेगी.

साढ़े 3 दिन में खत्म हो जाएगा दूसरा टेस्ट!

चेन्नई की पिच को देखकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि 5 दिन का टेस्ट मैच साढ़े 3 से 4 दिन में खत्म हो सकता है. उन्होंने कहा, ‘चेन्नई की पिच स्पिनर्स की मददगार दिख रही है. ऐसा लग रहा है कि इस पिच पर टॉस की भूमिका ही खत्म कर दी गई है. अगर आप सोच रहे हैं कि टॉस जीतकर इस पिच पर 2.5 दिनों तक बल्लेबाजी कर लेंगे तो ऐसा नहीं होने वाला. आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि ये पिच वैसी नहीं दिख रही. ये टेस्ट मैच साढ़े 3 से 4 दिन में खत्म हो जाएगा.’

IND VS ENG: विराट कोहली का ध्यान भटकाने के लिए अजिंक्य रहाणे के नाम का इस्तेमाल!

बता दें पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहली पारी में 578 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था. भारतीय पारी आते-आते ये पिच अचानक गेंदबाजों की मददगार हो गई और इंग्लैंड ने उसका पूरा फायदा उठाया.



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply