Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग का एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है जहां काफी भीड़ के बीच एक युवक पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग करता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो कांटी थाना क्षेत्र के एक पंचायत के मुखिया का है और मुखिया के द्वारा ही बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक यह मुखिया आपराधिक प्रवृत्ति का है. फायरिंग के आसपास बड़ी संख्या में लोग हैं और शराबी फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस प्रशासन के नींद उड़ गई है.

बताया यह भी जा रहा है कि शराब सेवन के बाद शराबी फिल्म के गाने पर डांस करते हुए यह युवक फायरिंग कर रहा है. फायरिंग करने वाला युवक एक बार नहीं बल्कि बार-बार गोलियां चलाता है. गनीमत या है की हवाई फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगती है.

बिहार की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती 

यह दृश्य बिहार की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी जयंत कांत ने इस मामले का संज्ञान लिया है. एसएसपी ने फोन पर बताया है कि कांटी थानाध्यक्ष को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गोली चला रहे व्यक्ति की पहचान करके गिरफ्तारी का आदेश दे दिया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग का वीडियो बार-बार वायरल हो रहा है. प्रशासन के लाख दावे के बाद भी इस बार काबू नहीं पाया जा रहा है. हालांकि की न्यूज़18 वीडियो की पुष्टि नही करता है.



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply