Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

Home

[ad_1]

मुंबईः ‘डियर ज़िन्दगी (Dear Zindagi)’ के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस बार ‘डार्लिंग्स’ के साथ एक मजेदार मां-बेटी की कहानी बताने के लिए एक साथ आ गए हैं. लेकिन, शाहरुख खान इस बार एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि निर्माता का पदभार संभाल रहे हैं. शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे (Gauri Shinde) की डियर जिंदगी में साथ काम किया था, जो सफल साबित हुई थी. अब, शाहरुख खान बतौर निर्माता, ‘डार्लिंग्स (Darlings)’ में आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) द्वारा विकसित की गई है.कुछ समय पहले आलिया को ‘डार्लिंग्स’ की स्टोरी सुनाई गई थी. एक सूत्र ने बताया, “उन्हें यह बेहद पसंद आई और तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी.” डार्लिंग्स के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और पहले ‘फोर्स 2’, ‘फन्ने खान’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्में लिखी हैं. फिल्म में आलिया की मुख्य भूमिका के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार हैं.

कहा जा रहा है कि यह एक प्यारी मां-बेटी की जोड़ी, जो आलिया और शेफाली द्वारा निभाई गई है, के बारे में एक विचित्र कहानी है, जो ज़िंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं. सूत्र ने कहा, “यह फिल्म मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के बैकड्रॉप पर स्थापित है और दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं.”

ये भी पढ़ेंः Yudhra में मालविका मोहनन के साथ रोमांस करते दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, फर्स्ट लुक रिलीजइस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है और स्रोत के अनुसार, डार्लिंग्स की शूटिंग 2021 के पहले तिमाही में शुरू की जाएगी. “बल्कि फिल्म को इस साल ही रिलीज करनी की तैयारी है. प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और टीम मुंबई में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है.”

डार्लिंग्स के अलावा, शाहरुख खान प्रोडक्शन की टीम प्रोडक्शन फ्रंट पर कई फिल्मों पर काम कर रही है, जिसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत लव हॉस्टल जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं.



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply