[ad_1]

मुंबईः टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का सफर समाप्त हो गया है. वह बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. उन्होंने एजाज खान के प्रॉक्सी के तौर पर घर में एंट्री ली थी. दरअसल, एजाज को किसी काम को लेकर कमिटमेंट के चलते शो से बाहर होना पड़ा था. अब एजाज के घर से बाहर होने पर देवोलीना को भी शो से रुखसत होना पड़ा है. घर से बाहर होने के बाद देवोलीना ने फैंस के साथ बात की है. उन्होंने फैंस के नाम पहला संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा, ‘फैंस मेरे लिए प्रायोरिटी हैं.’देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘बिग बॉस 14‘ का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह सलमान खान के सामने अपनी भावनाओं को लेकर बात कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा, ‘अगर आपकी भावनाएं असली हैं तो आपको इसके किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है. मेरे लिए मेरी जिंदगी में शामिल हर इंसान मेरी प्राथमिकता में हैं. फिर वो मेरी एंजल (डॉगी) हो, मेरी मां, भाई या मेरे फैंस हों. हालांकि एंजल मेरी प्रायोरिटी में सबसे ऊपर हैं.’

वह इस समय सोशल मीडिाय पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने घर में उनके सपोर्टर के तौर पर आए पारस छाबड़ा को ‘गिरगिट’ कहा है. देवोलीना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उसको सपोर्टर का मतबल समझना चाहिए. सपोर्टर के नाम पे काला दाग बन गया. गिरगिट. सपोर्ट करना नहीं था तो आना ही नहीं चाहिए था. गंदी गंदी हरकतें करेगा तो तारीफ थोड़ी बटोरेगा.’ बता दें कि एक टास्क के दौरान पारस ने देवोलीना को सपोर्ट करने से मना किया था.

(फोटो साभारः Twitter/Devoleena Bhattacharjee)

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस देवोलीना भटाचार्जी ने बिग बॉस में अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि जब वह 12 साल की थी, तब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. वह तीन भाई-बहन थे, जिनमें से सबसे छोटा भाई अब इस दुनिया में नहीं है. वह बिग बॉस के घर में राखी से ज्यादा करीब थीं. राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी अच्छे दोस्त बन गए हैं.



[ad_2]

Source by [author_name]

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *