Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

नवादा. बड़ी खबर बिहार के नवादा (Nawada) जिले से है जहां पानी टंकी पर एक युवक की लटकती हुई लाश मिली है. घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के तुंगी बाजार के समीप हाई स्कूल की है. युवक की पहचान तुंगी निवासी जयराम राम के पुत्र संदीप कुमार के रूप में हुई है. सुबह जब ग्रामीण अपने-अपने घरों से खेत की तरफ निकले तो उन्हें लाश मिलने की सूचना मिली. प्रेम-प्रसंग से हत्या की इस घटना को जोड़ा जा रहा है और इलाके में इसकी चर्चा जोरों से है.मृतक के भाई ने बताया कि तुंगी के ही गुड्डू सिंह नामक व्यक्ति ने उसके भाई की हत्या की है. उसने बताया कि संदीप ने कल देर शाम फोन कर बताया कि गुड्डु उसे मार देगा. उसके बाद सभी गुड्डू सिंह के पास गए और उसने भी मारने की ही बात कही जिसके बाद सोमवार की सुबह उसकी लटकती हुई लाश मिली.

घटना का कारण एक युवती से प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है, बावजूद लोगों ने युवती के रिश्तेदार गुड्डू सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हिसुआ-गया रोड को जाम कर प्रदर्शन किया.

स्थानीय पुलिस के समझाने पर भी ग्रामीण नहीं माने. बाद में सदर एसडीपीओ के हस्तक्षेप से लोगों को समझा कर जाम को छुड़ाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की तहकीकात में जुट गई है. फिलहाल किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply