Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

मुंबई : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सफलता के झंडे गाड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  इन दिनों अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर सजाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर हैं उसे पाने के लिए इन्होंने कड़ी मेहनत मशक्कत की है. ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद बॉलीवुड में एंट्री की. बॉलीवुड में भी कदम जमाने के लिए बहुत पापड़ बेले हैं. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में कदम रखना एक इंडियन एक्ट्रेस के लिए इतना आसान नहीं होता, लेकिन प्रियंका ने न सिर्फ हॉलीवुड में एंट्री की बल्कि वहां भी अपने अभिनय का डंका बजाया.प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग और फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चित रही हैं. निक जोनस के साथ रिलेशनशिप और शादी को लेकर प्रियंका आज भी सुर्खियों में रहती हैं. प्रियंका अपने पापा के काफी करीब थीं. कम ही लोगों को पता है कि अपनी जिंदगी में तमाम सफलता देख चुकी प्रियंका कई साल डिप्रेशन में रही हैं. आर्मी बैकग्राउंड में पल बढ़ी प्रियंका यूं तो काफी बोल्ड और स्ट्रांग है लेकिन अपने पिता के निधन की वजह से सदमे में आ गई थीं. सेना में फिजिशयन डॉक्टर अशोक चोपड़ा की मौत कैंसर की वजह से 2013 में हो गई थी. प्रियंका के पिता उनके लिए स्ट्रॉग सपोर्ट पिलर थे. पिता की मौत ने प्रियंका को बुरी तरह तोड़ दिया. इस सदमें की वजह से 5 साल डिप्रेशन में रहीं.

अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) में प्रियंका चोपड़ा ने जिक्र किया है कि फिल्म ‘मैरी कॉम’  ने इस डिप्रेशन से बाहर निकालने में काफी मदद की. प्रियंका के पिता के निधन के 5 दिन बाद ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई थी. पिता के चौथे के वक्त फिल्म की शूटिंग करने लगी थीं. प्रियंका जिस मानसिक हालात से जूझ रहीं थी उसमें इस फिल्म में काम करना काफी मुश्किल भरा काम था. लेकिन स्पोर्ट्स की कहानी पर बनी इस फिल्म ने उन्हें सदमे से उबारने में काफी मदद की.

प्रियंका चोपड़ा अपनी बुक में लिखा है कि ‘काम मेरे लिए थेरेपी का काम करता है. मैं अपने सभी दुख भूलकर अपना दिल दिमाग सब कुछ काम में झोंक देती हूं. इससे मुझे आगे बढ़ने और काम करने की प्रेरणा मिलती है’. ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished)  का प्रकाशन पेंगुइन रैंडम हाउस (Penguin Random House)  ने किया है.



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply