Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

नई दिल्ली। भारतीय युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (ऋषभ पंत) अपनी बल्ले से और विकेट के पीछे ग्लव्स से भारतीय क्रिकेट टीम को अपना योगदान दे रहे हैं, लेकिन ये सबके साथ पंत अपनी कमेंट्री और कमेंट्स से भी बहुत व्यापक कर रहे हैं। वह विकेट के पीछे कमेंट्स ने ना केवल टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रहे हैं, बल्कि फैन्स को जमकर हंसा भी रहे हैं। भारत और इंग्लैंड (भारत बनाम इंग्लैंड) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत के विकेट के पीछे से चल रही कमेंट्री सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।23 साल के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दमदार पारी खेलने के बाद विकेट के लिए अपने मजाकिया अंदाज से फैन्स का खूब मनोरंजन किया। यह घटना मैच के दूसरे दिन की है, जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कर रही थी। भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी के दौरान पंत गेंदबाजों को अपने ही अंदाज में प्रेरित कर रहे थे। वह बुटीकों के कान के पास लगातार बोल रहे थे। वह अंग्रेज शिष्यों को अपनी बातों से लगातार परेशान करने की कोशिश कर रहे थे।

IND vs ENG: रोहित शर्मा सिर्फ सर डॉन ब्रैडमैन से पीछे, इस मामले में दुनिया के नंबर 1 क्रिएटर

चेन्नई की तस्वीर देखकर ‘घबरा’ गया इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच स्टीम थोड़े, कह दी बड़ी बातविकेट के पीछे ऋषभ पंत के कमेंट्स से भारतीय फैन्स खासे प्रभावित नजर आए। ऐसे में कुछ फैन्स ने कहा कि पंत एक एक महान कमेंटेटर बन जाएगा। कुछ फैन्स ने कहा कि जब ऋषभ पंत स्टंप्स के पीछे हों तो माइक का साउंड फुल होना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नाबाद 58 रनों की जरूरी पारी खेली, जिसके दम पर टीम इंडिया अपनी पहली पारी में 329 बनाने में कामयाब रही। जब वह पहले दिन बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए तो रोहित शर्मा शतक जड़कर आउट हो चुके थे। रोहित के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे बहुत ज्यादा क्रीज पर टिक नहीं पाए। इसके बाद भारतीय टीम पहली पारी का स्कोर बड़ा करने के लिए पंत पर निर्भर थी। पंत को अपने पार्टनर से हालांकि, ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया। बावजूद इसके ऋष पंत ने नहीं लिया और इंग्लिश गेंदबाजों के दबाव को बरकरार रखा।

[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply