Home

[ad_1]

सहरसा। बिहार की सहरसा पुलिस ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के भाई को गोली मारने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 30 जनवरी को दिवंगत अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और मधेपुरा में यामाहा मोटरसाइकिल शो रूम (यम शो रूम) के मालिक राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मी को बैजनाथपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया था।इस मामले का सहरसा पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। एसपी लिपि सिंह की मानें तो ये घटना जमीनी विवाद में कॉन्ट्रेक्ट किलिंग से जुड़ी है। ये प्रतिनिधि पांच लाख रुपये में तय किया गया था। यामाहा शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के छोटे भाई और शहर के मशहूर लक्षणै उमेश पुलान के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चला रहा था। विक्की चौबे नामक अपराधी को उमेश पुलान के द्वारा हत्या करवाने की नियत से सुपारी दी गई थी जिसमें अपराधी फंस रहे थे।

बीते 30 जनवरी को अपराधियों द्वारा दिगंत प्रसिद्ध एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मेरे भाई राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मी को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था। घटना के बाद से ही एसआईटी की टीम ने कर टेक्निकल आधार पर सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो उसमें रहने वाले लोगों को सिंहित किया गया। एसपी ने बताया कि उनके फोन के लोकेशन के आधार पर सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला स्थित कांड से जुड़े लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

पुलिस द्वारा छापामारी की गई तो वहां से बिंदेश्वरी यादव नमक कुख्यात अपराधी सहित पांच अपराधी को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही। गिरफ्तार सभी अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस गिरफ्तार किए गए अपराधियों से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

[ad_2]

Source by [author_name]

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *