Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

नई दिल्ली। टॉम बैंटन (टॉम बैंटन) की जगह कोई भी आगंतुक होता है तो केविन कोथिगोड़ा (केविन कोथिथिगोडा) का बॉलिंग एनेस देखकर उसका चेहरा भी कुछ ऐसा ही होता है। अबू धाबी टी 10 लीग (अबू धाबी टी 10 लीग) में जब टॉम बैंटन ने स्पिनर केविन कोथिगोड़ा की पहली गेंद का सामना किया था तो उनकी गेंदबाजी देखने वाला था। इसके बाद उन्होंने अविश्वास से सिर हिलाया और गेंद के खराबी होने का लुक दिया। बैंटन का ऐसा करना लाजिमी था, क्योंकि केविन कोथिगोड़ा का विश्व क्रिकेट में सबसे अजीब गेंदबाजी एक्शन है।दाएं हाथ के लेग स्पिनर का क्विक रनअप है, वह उस हाथ का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, जिससे गेंद नहीं चलती। उनका ऐरे 90 के दशक में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज पॉल एडम्स की याद दिलाता है। उनके एश को क्रिकेट जगत में तूफान की तरह माना जाता है। उनके इस एक्शन को देखकर हर कोई हैरान होता है। अबू धाबी लीग में 22 वर्षीय स्पिनर मराठा अरबियों के लिए खेल रहे हैं। लीक में वह केवल एक ओवर फेंक सकते हैं। 2 फरवरी 2021 को उन्होंने लाहौर क्लिंडर के खिलाफ एक ओवर फेंका।

किसान अंदोलन: ‘आंतरिक मामला?’, रिहाना मामले में दिए जा रहे तर्क से भड़के पंजाब के गेंदबाज संदीप शर्मा

शारापोवा से केरलवासियों ने माफी मांगी, सचिन को नहीं जानने के लिए हुआ था ट्रोल

कोथिगोड़ा जैसे गेंदबाज वर्ल्ड क्रिकेट में आम नहीं है, लेकिन गैर-पारंपरिक शैली के कारण उन्हें फैन्स फेवर करते हैं। श्रीलंका के इस गेंदबाज का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कोथिगोड़ा ने पहली बार 2017 में मलेशिया में यूथ एशिया कप में गेंदबाजी करने के दौरान अपने इस ऐक्शन से सुर्खियां बटोरीं थी।

सोशल मीडिया पर भी उनके इस एक्शन को लेकर कई विनियामक देखने को मिल रहे हैं।

जहां तक ​​मैच का सवाल है कलंदर ने 11 गेंद शेष रहते चार विकेट से मैच जीत लिया है। मोहम्मद हफीज ने 26 गेंदों में 44 रन बनाकर मराठा की टीम का स्कोर 101 रन तक पहुंचाया, लेकिन कलंदर अधिक मजबूत साबित हुए। सोहेल तनवीर ने 2 ओवर 22 रन देकर 3 विकेट लिए। इस लीग की शुरुआत 28 जनवरी 2021 को हुई है। 6 फरवरी को इसका फाइनल होगा। टी कोहल्र कद्दोरे ने अब तक सर्वाधिक 206 रन बनाए हैं। वहीं, अली खान ने सबसे अधिक 7 विकेट लिए।



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply