Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

कोंगरा। शिशु पिता की मारपीट, प्रताड़ना से तंग स्नातक फाइनल ईयर की एक छात्रा ने पासपोर्ट के पास पुल से गहरे नाले में छलांग लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की। उसकी कराहने की आवाज सुनकर राहगीरों और आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर अवस्था में उसका इलाज चल रहा है। पुल से कूदने से पहले अपने भाई को फोन कर कहा कि पिता के अत्याचारों से हार चुके हैं और अब इससे बचना चाहते हैं। पुलिस ने लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया है।मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपमंडल फतेहपुर का है। यहां रविवार को गगल स्थित टर्मिनल के पास पुल से कुठमां नाले में कूद कर इस युवती ने खुदकुशी की कोशिश की। युवती को बेसुध और कराहती हालत में लोगों ने टांडा अस्पताल में भर्ती कराया और मिले बैग से पता ढूंढने के बाद फोन पर परिजनों को खबर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन देहरी कॉलेज में फाइनल ईयर में पढ़ती है। पिता साथी है और नशे में पूरे परिवार के साथ मारपीट करते हैं। पिता की हरकतों से पूरा परिवार परेशान रहता है। शनिवार को उसकी बहन का जन्मदिन था। इस दिन भी पिता ने परिवार वालों और उनके साथ मारपीट की थी। इसके बाद उसी दिन शाम को बहन घर छोड़कर चली गई थी।

भाई को किया फोन किया, कहा-मर रहा हूँ

रविवार सुबह लगभग 10 बजे उसने भाई को फोन किया और कहा कि पिता की मारपीट और अत्याचारों से अब मैं हार चुका हूं और एंड्राइड करने जा रहा हूं। घरवालों को बता देते हैं कि उसकी मौत का दुख नहीं है। इसके बाद से परिवार युवती की तलाश में जुटा था। कुठमां में प्रत्यक्षदशियों के मुताबिक यह लड़की रविवार सुबह से कुठमां रेन शेल्टर के पास थी और परेशान लग रही थी और इधर-उधर घूम रही थी। पुलिस थाना गगल प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और युवती के पिता को हिरासत में ले लिया गया है।



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply