Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

Home

[ad_1]

नई दिल्ली। इंग्लैंड के सहायक कोच स्टीम थोर्प ने रविवार को यहां मेहमान टीम की पहली पारी में 134 रनों पर सिमटने के बाद कहा कि दूसरे टेस्ट की यह तस्वीर बहुत ही चुनौतीपूर्ण है। पूर्व महान खिलाड़ी शेन वॉर्न और माइकल वॉन ने pic के स्तर पर बहस में एक दूसरे की बात को काटा लेकिन थोड़े से जब pic के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं यह कहूंगा कि यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण तस्वीर है। जहां तक ​​pic पर टिप्पणी करने की बात है तो मुझे लगता है कि मुझे ऊपर ही कोई इस बारे में कुछ कहेगा। ‘थोर्प ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘दूसरे दिन इस तस्वीर पर खेलना हमारे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। उनका स्पिन आक्रमण बहुत ही बेहतरीन है और साथ ही ये उनके घरेलू हालात हैं। और टॉस जीतना भी उनके लिए बहुत अच्छा रहा। ‘इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने दूसरे टेस्ट के लिए चेपॉक की तस्वीर की आलोचना की थी लेकिन रविवार को वार्न ने उन्हें इस बात के लिए लताड़ा दिया।

तकनीक पर भरोसा करना आवश्यक-सुस्पष्ट है
मैच में अभी तक तीसरे अंपायर के फैसलों की आलोचना हो रही है और रविवार को रोहित शर्मा के आउट होने का मुद्दा भी रहा जिसमें मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट किया था और रिव्यू के बाद उन्हें नाट आउट दिया गया था। हालाँकि थोड़े ने इस पर सीधा जवाब दिया और कहा, ‘हमें निर्णय लेना स्वीकार करना होगा। ‘उन्होंने कहा,’ हमें तकनीक पर भरोसा करना होगा। मैं बस इतना ही कह सकता हूं। ‘

PAK VS SA: पाकिस्तान 100 टी 20 मैच जीतने वाली पहली टीम, दक्षिण अफ्रीका से जीती सीरीज

बेन फोक्स के अलावा कोई भी आगंतुक टिक नहीं पाया
बता दें कि इंग्लैंड की टीम का कोई बल्लेबाज चेन्नई की तस्वीर पर टिक नहीं पाया। इंग्लैंड ने भारत के 329 रन के जवाब में पहली पारी में 134 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज़ फॉक्स ने सर्वाधिक नाबाद 42 रन बनाये। पहले मैच में 218 रन ठोकने वाले जो रूट भी नाकाम रहे। बेन स्टोक्स भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। पहली पारी में भारत को 195 रनों की बढ़त मिली।भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। अक्षर पटेल और इशांत शर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply