Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

मुंबई: कोरोनावायरस का उत्थान प्रकोप पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। जिसके बारे में, स्वास्थ्य एक्सपर्ट और डॉ। इस कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए फेस मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि बाजार में उपलब्ध इन फैसलों की अधिकतम कीमत क्या होगी? 10 रु? 50 रु? 200 रु? या गैस ?. आपने शायद केवल मंहगा मुखौटा खरीदने के बारे में सोचा होगा, लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले फंक्शन की कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे।हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक पहलू पहना था, जो काले कलर का था। इस पहलू की कीमत हर तरफ चर्चा में है। दरअसल, दीपिका पादुकोण एक पार्टी में पहुंची थीं। जहां उन्होंने ब्लैक बॉडीसूट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक फेस पहना था। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है। तो आपको बता दें कि दीपिका ने जो ब्लैक फेस पहना था उसकी कीमत 1 या 2 हजार नहीं थी बल्कि पूरे 25 हजार थी। ऐसे में दीपिका पादुकोण का यह स्वर इसकी कीमत के कारण सुर्खियां प्राप्त कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका का यह फैस लुईस वेटन (लुईस वुइटन मास्क) का है और यह कंपनी के अच्छे दाम की चीजों के लिए होना चाहिए। कंपनी का दावा है कि अगर आप दिन भर भी इस कंपनी द्वारा बनाए गए फेस का इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको किसी तरह की असुविधा महसूस नहीं होगी। यानी आप दिन भर इस अवसर को पहन कर रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए अपने बॉडीगार्ड को कितनी फीस देते हैं

अब जब हाल ही में दीपिका ने यह मुखौटा पहना तो यह हर तरफ सुर्खियों में छा गया। लेकिन, इस पहलू की कीमत इतनी है कि कोई भी आम नागरिक इसे खरीदने से पहले हजारों बार सोचेगा। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह केवल एलीट वर्ग के लोगों के लिए बनाया गया है।



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply