Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

जमुई। जमुई बीजेपी विधायक और आंतरिक निशानेबाज श्रेयसी सिंह (श्रेयसी सिंह)
ने राजनीति के साथ-साथ एक बार फिर खेल में अपना खेल दिखाया है। विधायक बनने के बाद श्रेयसी सिंह ने निशानेबाजी में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है। श्रेयसी सिंह ने पहले ऑफ़लाइन एशियन शूटिंग चैंपियनशिप (एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैम्पियनशिप) में सिल्वर मेडल हासिल किया है।श्रेयसी ने पहले एशियन एशियन चेन्सलेशन में शामिल होते हुए दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज से 29 और 30 जनवरी को लक्ष्य रखा। विधायक बनने के बाद निशानेबाजी में पहले मेडल हासिल किया है। अर्जुन उपाधि से सम्मानित श्रेयसी सिंह जमुई से बीजेपी विधायक हैं। श्रेयसी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंची।

2020 बिहार विधानसभा चुनाव में राजनीति में कदम रखने के बाद विधायक बने श्रेयसी सिंह अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं के साथ-साथ अपनी खेल प्रतिभा को लेकर भी चल रहे हैं। एमएलए बनने के बाद श्रेयसी ने एक और पदक जीतकर खेल की दुनिया में अपना नाम रोशन किया है। श्रेयसी सिंह ने पहले एशियन एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में दूसरा स्थान लाकर सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

मेडल जीतने के बाद श्रेयसी सिंह रविवार को जमुई पहुंची जहां लोगों ने उन्हें जीत दी। इस जीत के बाद श्रेयसी सिंह ने कहा, “मैं अपने खेल प्रेम और राजनीति दोनों के बीच सामंजस्य बनाकर चल रहा हूं। मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है।” श्रेयसी सिंह ने बताया कि आने वाले मार्च में विश्व कप में और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगी।



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply