Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

[ad_1]

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव से अपहृत चार साल के बच्चे की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का शव जंगल में दलदल से बरामद किया है। बच्चा 24 जनवरी को अपने घर के बाहर से लापता हो गया था। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पड़ोसियों ने फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण किया था और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। बच्चे की मांसपेशियों को दलदल में ही छिपा दिया गया था। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है।

सूरजपुर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर ही बच्चे का शव बरामद किया है।

घर के बाहर लापता हो गया था बच्चा
चार वर्षीय रितिक गुलिस्तानपुर गांव में अपने घर के बाहर खेलने के समय अनुकूल परिस्थितियों में लापता हो गया था। माता-पिता ने लापता बच्चे को बहुत तलाश किया, उसका कुछ पता नहीं चला। माता-पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने शक के आधार पर एक पड़ोसी अनिल को उठाया और सख्ती से पूछताछ की। हस्तक्षेप में उसने बच्चे के अपहरण की बात कब की है।

अनिल ने बताया कि उसने अपने साथी विजय के साथ मिलकर बच्चे का अपहरण कर लिया था। अपहरण के बाद वे फिरौती मांगने वाले थे, लेकिन परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर दी। शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी। इसीलिए डर की वजह से उन लोगों ने उसी दिन बच्चे की गला दबकर हत्या कर दी और बच्चे के शव को जंगल में एक दलदल में फेंक दिया। मुख्य आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पुलिस दूसरे आरोपी विजय की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

ईडी के सवालों से बचने के लिए गायत्री प्रजापति ने 3 दिन में गाई 30 बहाने, अफसरों को एक छकाया।

प्रयागराज: सेना के हवलदार की संदिग्ध हत्या में उलझी पुलिस, बार-बार युवती के बयान बदलने से पेचिदा मामला


[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply