Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

[ad_1]

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर राज्य में शांति-व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह विफल होने के आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

पुलिस अधिकारियों पर भी हमला हो रहा है

अखिलेश ने यहां एक बयान में आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में सत्ता के संरक्षण में खुलेआम अपराध हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ” सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बदहाल कानून व्यवस्था का आलम यह है कि पुलिस के अधिकारियों पर भी हमले होने लगे हैं। ’’ प्रयागराज में एक फौजी की हत्या, ग्रेटर नोएडा में एक अपहृत बच्चे का कटल और औरैया में एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की घटनाओं का जिक्र करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के पास दृढ़ इच्छाशक्ति का अभाव है और सरकार कोबे में शांति व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह विफल हो गयी है।

सरकार ने सवाल उठाया

पूर्व मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश की बिगड़ती छवि पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की जनता को शांत और भय मुक्त बनाने की दिशा में कड़े फैसले लेने चाहिए। उन्होंने कहा कि अराजकता और अपराध में संलिप्त दोषियों को दण्डित कर कानून को प्राथमिकता देना सरकार का लक्ष्य होना चाहिए लेकिन जब भाजपा सरकार का समर्थन यादव समाज का सशक्तीकरण बिगाड़ना हो तो कानून का राज स्थापित कैसे होगा? उन्होंने कहा, ” प्रदेश की जनता को अपराध मुक्त होने का झूठा सपना दिखाकर जनमत हासिल करने वाली भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ रहा है। सार्वजनिक परिवर्तन के लिए तैयार है। प्रदेश को खुशहाली, और प्रगति के रास्ते पर ले जाने के लिए समाजवादी सरकार बेहद जरूरी है। ”

ये भी पढ़ें

यूपी के होमगार्ड्स के लिए खुशखबरी, अब वर्दी के लिए कई रुपये देगी योगी सरकार

[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply