Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

[ad_1]

पटना: आरजेडी कार्यालय में शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने जो व्यवहार किया उसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। सत्ताधारी दल के नेता तेजप्रताप पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में ज़ीयू नेता संजय सिंह ने भी तेज प्रताप पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने तेज प्रताप के पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर भी हमला बोला है।

अमर्यादित भाषा में लालू यादव ने की है पीएचडी

ज़ीयू मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के परिवार के सदस्य राजनीतिक मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। ये छटपटाहट में कुछ भी बोले जा रहे हैं। लालू यादव ने तो अमर्यादित भाषा में पीएचडी की है, ऐसे में खून तो खून ही होगा। जैसे लालू यादव वैसे ही तेजप्रताप यादव। गाली गलौज में भी उन्हें महारत हासिल है। ये किसी को भी नहीं बख्शते हैं।

उन्होंने कहा कि पता नहीं तेज प्रताप यादव अपने घर में कैसे रहेंगे? जहाँ उनका पूरा परिवार रहता है, वहाँ भी ये गाली गलौज ही करते हैं। इसका असर इनकी राजनीति में भी दिखता है। इससे साफ है कि लालू यादव ने परिवार को धन तो दिया, लेकिन परिवार के किसी सदस्य को संस्कार नहीं दिया है।

तेज प्रताप ने पूरे क्षत्रिय समाज का किया अपमान

संजय सिंह ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने सिर्फ जगदानंद सिंह का अपमान नहीं किया, पूरे क्षत्रिय समाज का अपमान किया है। ये वो लोग हैं, जो अपने परिवार के बाहर किसी को पद नहीं देना चाहते हैं। अगर दे भी दिया तो उसे ऐसे ही अपमानित रहना पड़ता है।

वहीं, उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी, आपने कहा था कि ना हमारी सरकार आई तो बाबू साहब के सामने गरीब तना कर बैठेंगे। आपने ऐसे सवर्ण को गाली दी थी। इसका परिणाम आपको भुगतना पड़ा ना। सरकार बनाने की दहलीज तक तो पहुंचे लेकिन मन मसोस कर आपस लौट आए। इनमें ‘बब्बू साहब’ हैं।

सबसे खराब लालू परिवार की जुबान

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव वैसे तो संस्कार की दुहाई देते रहते हैं, लेकिन उस वक्त उनका संस्कार कहां चला जाता है, जब उनके या उनके परिवार के लोग ‘बड़ो का अपमान’ और सरेआम गाली गलौज करते हैं। इनकी बहन मीसा भारती केंद्र के एक मंत्री की हाथ काटने की धमकी देती थी। वहीं, उनके भाई तेजप्रताप यादव पहली बार अपशब्द नहीं कह रहे हैं। इससे पहले भी देश के पीएम नरेंद्र मोदी को शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी दे चुके हैं। दरसअल, ये शैली आपके खानदान की है। आज भी पूरे देश में किसी राजनैतिक परिवार की जुबान खराब है, तो वह लालू परिवार है।

[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply