Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

[ad_1]

दरभंगा: आज वैलेंटाइन्स डे है। प्रेमी युगल आज एक दूसरे से प्यार का इजहार कर रहे हैं, तोहफे दे रहे हैं, साथ जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के दरभंगा में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला जिले के जाले थाना क्षेत्र के नागरडीह गांव का है, जहां सनकी आशिक ने पहले युवती को प्रोपोज किया था। लेकिन, युवती के मना करने पर वह भड़क गई और उसके ऊपर टन तान दी और कहा कि जल्दी से ” आई लव यू ” बोलो।

युवती की ना सुनकर भड़क गई युवक

मिली जानकारी के अनुसार जिले खजूरबाडा गांव निवासी नथुनी सहनी का बेटा अशोक सहनी उक्त गांव के हरिजन टोला में आयोजित एक श्राद्ध कार्यक्रम में टेंट और बिजली-बत्ती लगाने पहुंच गया था। वहीं, वह युवती से प्यार का इजहार करने लगा। इस पर युवती भड़क गई, जिसके बाद युवक अचानक हिंसक हो गया, कमर में देशी कट्टा युवती के सीना पर सटाकर, युवती से जबरन प्यार स्वीकार करने को कहने लगा।

इस घटना के बाद युवती जोर-जोर से ‘नहीं’ बोलकर चिल्लाई। युवती की आवाज सुन आंगन में मौजूद लोग दौड़े और युवक को पकड़ कर, उसके हाथों से कट्टा छीन लिया और उसे गांव के चौकीदार के हवाले कर दिया। इधर, चौकीदार ने घटना की सूचना जाले थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी आशिक को गिरफ्तार कर लिया।

प्यार का इजहार करने के लिए प्राप्ति थी बन्दूकें

गिरफ्तार युवक ने जाले थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक को बताया कि वह बहुत दिनों से उस युवती से प्यार करता था। लेकिन वह इजहार नहीं कर रही थी क्योंकि स्थानीय लड़के उसका विरोध करते थे। इसलिए हथियारों के बल पर प्यार स्वीकार करने के लिए उसने थाना क्षेत्र के राढ़ी गांव से चार दिन पूर्व एक व्यक्ति से देशी कट्टा खरीदा था। वर्तमान में, जाले थाना पुलिस के कार्रवाई करते हुए पागल आशिक को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें –

बिहार: देर शाम सड़क पर टहल रही महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कियासीएम नीतीश के आरक्षण में उतरे मांझी, तेजस्वी को लगाई फटकार, ट्वीट कर कही ये बात

[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply