Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

नई दिल्ली। आज पूरी दुनिया वेलेंटाइन डे (वैलेंटाइन्स डे) सेलिब्रेट कर रही है। फिल्म इंडस्ट्री में भी इस दिन का क्रेज काफी ज्यादा है। डेटिंग कांसेप्ट पर बात करते हुए एक्ट्रेस सनी लियोनी (सनी लियोन) ने कहा कि हर साल कुछ न कुछ बदलाव होता है। सनी ने आगे कहा कि खास कर 2020 के बाद डेटिंग स्टाइल (डेटिंग स्टाइल) में तो बहुत ज्यादा बदलाव आया है।सनी का मानना ​​है कि हर साल डेटिंग का कॉन्सेप्ट बदल जाता है। खासतौर पर साल 2020 ने डेटिंग स्टाइल में बहुत बदलाव किया है क्योंकि कोरोना की वजह लोगों के मिलने-जुलने और बात करने का तरीका भी बदल गया है। एक्ट्रेस का मानना ​​है कि कोरोना की वजह रिश्तों में भी काफी बदलाव आ गई है। कोरोना की वजह से डेटिंग बहुत मुश्किल हो गई है। अब किसी भी व्यक्ति से मिलना पहले मुश्किल से थोड़ा है।

सनी का मानना ​​है कि कोरोना के बाद से लोग डरे हुए हैं और हो सकते हैं जब कोई डेट पर होना चाहिए तो सामने वाला उससे को विभाजित की रिपोर्ट भी मांग सकता है। इस मुश्किल के समय में अपने रिश्ते के कितने सफल बना सकते हैं इस बारे में सनी ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सबसे पहले दोस्ती का रिश्ता है। बहुत से लोग मेरी तरह यह मानेंगे कि को विभाजित बहुत खराब चीज है क्योंकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ घर में फंस गए हैं जिनके साथ आप पहले कभी भी घर में नहीं फंसे हैं। साथ ही आप यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन सफाई करने वाला है, कौन खाना बनाने वाला है, कौन बच्चा को देखने वाला है या कपड़े धोने जैसे काम करने वाला है।

सनी कहती हैं कि एक-दूसरे को समझकर ही किसी रिश्ते को अच्छे से बदला जा सकता है। एक अच्छे रिश्ते की कुंजी एक-दूसरे को समझना और सुनना है। बता दें कि सनी केरल में रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह शो 6 मार्च से होने वाला है। पिछले दिनों सनी लियोनी नाक के आरोपों के चलते सुर्खियों में थे। एक शख्स ने एक्ट्रेस पर गोलीबारी का आरोप लगाया था। जिसके बाद यह केस केरल हाईकोर्ट तक पहुंच गया था। हाल ही में सनी लियोनी ने अपने अगले प्रोजेक्ट अनामिका के बारे में अनाउंस किया था। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में सनी के साथ सोनाली सहगल भी नजर आएंगी।



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply