Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Home

[ad_1]

चंदौली। योगी सरकार (योगी सरकार) में मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री रमाशंकर पटेल (रमाशंकर पटेल) ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (प्रियंका गांधी) पर तंज कसा है। उन्होंने प्रियंका गांधी के गंगा स्नान पर कहा कि संगम में डुबकी लगाने से नहीं, उन्हें अंतर मन साफ ​​करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन पर बयान देते हुए कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर किसान नहीं हैं।चंदौली दौरे पर प्रभारी मंत्री रमाशंकर पटेल ने बजट को लेकर पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि वह गंगा स्नान के लिए जाने लगे हैं। प्रियंका लाख संघर्ष में डुबकी पाते हैं उसे कुछ हासिल होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल के आत्मा के शुद्धीकरण की जरूरत है। क्योंकि यदि वह शुद्ध होता है तो देश का विकास हो जाता है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित किसान महापंचायत में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर पटेल ने कहा कि प्रियंका चाहे लाख पंचायत करें, कुछ होने वाला नहीं है। भारतीय जनता पार्टी 2022 में 312 नहीं 350 सीट जीत कर आ गई।

बजट से आत्म निर्भर भारत का सपना सच होगा

प्रभारी मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार का बजट 35 लाख करोड़ से ऊपर का बजट है। जो देश के लिए ऐतिहासिक है। इससे आत्मनिर्भर भारत का सपना सच होने जा रहा है। बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है और विकास के तमाम संकट पर हावी होने का उपक्रम किया गया है। किसानों के लिए भी बजट में प्रावधान किया गया है।दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन वाले लोग किसान नहीं हैं

नए कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन करने वाले लोग किसान ही नहीं हैं। बल्कि कथित किसान आंदोलन में विपक्षी राजनैतिक दलों को मंच दे रहे हैं। यह आंदोलन का वही हाल होने वाला है, जो हाल दिल्ली में शाहीन बाग का हुआ था।

पिछड़ा वर्ग के मंत्री ने भी व्यंग्य किया

प्रदेश के पिछड़ावर्ग कल्याण व जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने भी बहराइच में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के गंगा स्नान को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाधी वाड्रा का गंगा स्नान में भी दिखावा रहा। चुल्लू भर पानी में स्नान करने से मां गंगा का पुण्य नहीं मिलेगा।



[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply