Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Pawan Dwivedi December 12, 2019


यूपी 112 की टीम ने एक बार फिर अपने लाजवाब फैसले से 15 साल पुराना मामला जिसमें 12 बार पंचायत हो चुकी थी निपटाया और दो पुश्तैनी दुश्मनों को गले मिला कर उनके दिल के मैल को धो डाला। जिसकी आम जनमानस में सराहना हो रही है।

धानेपुर के रतवा गाढ़ा का मजरा जुड़ावन नाउ पुरवा के अभय प्रताप शर्मा पुत्र स्वर्गीय बच्चा राम शर्मा ने 112 नंबर पर फोन करके बताया की हमारे पुश्तैनी दुश्मन राम रतन शर्मा पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र शर्मा हमारे खेत की मीठी को जोत कर बराबर कर दिए हैं। पूछने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मारने के लिए दौड़ा लिए हैं। यूपी 112 के टीम के सदस्य सीपी डी एन सिंह प्रभारी एसआई राम लाल यादव चालक यचजी राम लल्लन तिवारी इवेंट नंबर 3229 पर मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों पक्षों में काफी आक्रोश है। इकट्ठा करके पूछताछ करने के दौरान मौके पर ही सुशील मिश्रा, बजरंगी, बबलू मिश्रा, ननके, भूरे, कुन्ने, सियाराम, ननके आ गए। पंचों ने बताया की यह मामला 15 वर्ष पुराना है जिसमें 12 से 13 बार पंचायत हो चुकी है लेकिन दोनों पक्ष कभी माने नहीं और प्रत्येक साल खेत के बुवाई के समय आपस में झगड़ा करते हैं। यूपी 112 के डी.एन. सिंह प्रभावशाली तरीके से दोनों पक्षकारों को समझा-बुझाकर 15 साल पुराना मामला निस्तारित करा दिया। रस्सी तनवाकर सीधा मेड़बंदी करा कर विवाद को ही जड़ से खत्म कर दिया। मेड़बंदी होने के बाद दोनों पक्ष हंसते हुए एक दूसरे को गले लगाकर आपसी मनमुटाव को दूर कर दिया और एक दूसरे से हाथ मिला कर भविष्य में मिलकर रहने की शपथ ली। यूपी 112 की टीम ने समझाते हुए बताया कि यदि दोनों पक्षों में से किसी को शंका है तो थाने दिवस पर आकर प्रार्थना पत्र देकर पैमाइश करा लेंगे।
मौके पर उपस्थित लोगों ने 15 वर्ष पुराने विवाद को खत्म होते देख कर लोगों ने पुलिस टीम की जमकर सराहना किया और खुशी जाहिर किया।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*