Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008 fr-filmstreaming.com filmstreaming
admin December 6, 2019

आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया, भागने की कोशिश में मारे गए

हैदराबादः हैदराबाद में हुए डॉक्टर गैंगरेपव मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. यह एनकाउंटर तब हुआ जब पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी. पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की थी. गौरतलब है कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था.

दरिंदों ने की थी हैवानियत

27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर हो गई थी. जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था. उसने अफनी बहन को कॉल कर स्थिति बतायी था लेकिन उसके बाद डॉक्टर का फोन बंद हो गया था.

अगवा करने के बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता के शव को पेट्रोल डाल कर जला दिया गया था. हैदराबाद की इस दुष्कर्म और हत्या की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है.

चारों आरोपियों ने की भागने की कोशिश

बता दें कि हैदराबाद के शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से रेप और हत्या के केस में पुलिस ने चार आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा गया था. बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के लिए चारों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था. वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था. इसी बीच चारों ने भागने की कोशिश की. इस पर पुलिस ने प्रतिक्रिया करते हुए गोलियां चलाईं और मुठभेड़ में चारों को ढेर कर दिया.

एनकाउंटर को लेकर साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनर ने बताया कि सभी आरोपी को तड़के 3 बजे से सुबह 6 बजे के बीच चंदनपल्ली, शादनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए. वह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और आगे के विवरण का खुलासा किया जाएगा.आरोपियों के एनकाउंटर के पीड़िता के पिता ने पुलिस का आभार जाताया. उन्होंने कहा कि मेरी मृत बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी.

Tags:#hyderabad police encounter #police encounter #priyanka reddy #gangrape and murder #hyderabad gangrape

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*