Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, अब तक 12 की मौत


गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग

हादसा भरूच (Bharuch) के पटेल वेलफेयर अस्‍पताल (Patel Welfare Hospital) में रात करीब साढ़े 12 बजे लगी. पटेल वेलफेयर अस्‍पताल में कोरोना मरीजों (Corona Patient) की देखभाल के लिए कोविड सेंटर (Covid Center) बनाया गया है.

अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के भरूच में एक कोविड अस्‍पताल (Covid Hospital) में आग लगने की खबर है. आग (Fire) की चपेट में आने से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. हादसा भरूच के पटेल वेलफेयर अस्‍पताल (Patel Welfare Hospital) में रात करीब साढ़े 12 बजे लगी. पटेल वेलफेयर अस्‍पताल में कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए कोविड सेंटर बनाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया. भरूच के एसपी राजेंद्र सिंह चुडासमा ने बताया कि आईसीयू वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण अस्‍पताल में आग लग गई. अस्‍पताल में आग लगने की सूचना पर तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता और मरीजों को अस्‍पताल से बाहर निकाला जाता तब तक हादसे में 12 लोगों की मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि अस्‍पताल की जांच की जा रही है. मृतकों की संख्‍या बढ़ भी सकती है.

बता दें अस्‍पताल में आग लगने के बाद वहां मौजूद मरीजों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और नजदकी के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.इसे भी पढ़ें :- कश्मीर से कन्याकुमारी तकः जानें किस राज्य में क्या हैं कोरोना से जुड़ी पाबंदियां आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में कई पेशेंट्स आ गए. प्रारंभिक जांच में लगता है कि आईसीयू वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी लेकिन अभी भी जांच जारी है.







Source link

Leave a Reply