Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
 

तस्करी के 359 बोतल नेपाली शराब सहित एक सफारी जब्त, गश्ती तेज

फुलकाहा(अररिया)। भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र में आये दिन विभिन्न तरहों की तस्करी तस्करों द्वारा किया जाता आ रहा है और सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बलों के द्वारा प्रत्येक दिन तस्करी के सामान व तस्कर की गिरफ्तारी किया भी जाता रहा है। इसी क्रम में सोमवार की रात्रि गश्ती के दौरान एसएसबी 56वीं बटालियन बथनाहा के पथरदेवा बीओपी के जवानों ने गुप्त सूचना के अधार पर तस्करी कर नेपाल से भारत टाटा सफारी पर ला रहे 359 बोतल नेपाली शराब जब्त करने में सफलता पाई है।यह कार्रवाई कमांडेंट मुकेश त्यागी के निर्देश पर लगातार बोर्डर पर चल रही सघन चेकिंग अभियान के तहत की गई।जब्ती पीलर सं-187 के निकट उजले रंग के टाटा सफारी सं-बीआर 50पी 1831 से की गई है।हालांकि तस्कर और ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाकर नेपाल क्षेत्र की ओर भाग निकले।जब्त सफारी व शराब को फुलकाहा थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया है।जब्त 359 बोतल नेपाली शराब व स्कार्पियो की अनुमानित कीमत 10 लाख आंकी गई है।इस संबंध में पथरदेवा कैम्प प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि नेपाल से भारतीय क्षेत्र की ओर अवैध ढंग से तस्करी कर शराब की खेप आने की गुप्त सूचना मिली।इस दौर में सोमवार की रात्रि गश्ती तेज कर दी गई।गश्ती के दौरान नेपाल से भारत पीलर सं-187 के समीप से रोशनी दिखाई दी। जिसे पीछा कर चारो ओर से घेरा गया, लेकिन तस्कर व ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।जब्त सफारी से भंसार का पेपर भी बरामद किया गया है। जांच के क्रम में जब्त सफारी मालिक का नाम सुपौल निवासी दीप नारायण चौधरी तथा चालक का नाम मोहम्मद सलामत बताया जाता है। इस अभियान में कैम्प प्रभारी सतपाल शर्मा के नेतृत्व में करनी दिनेश,अभिषेक कुमार, बीरेंद्र कुमार, राजेश निषाद शामिल थे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फारबिसगंज के उद्योगपति मूलचंद गोलछा को जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन ने बधाई दी !

Fri Nov 1 , 2019
फारबिसगंज अररिया के उद्योगपति और बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के आजीवन सदस्य मूलचंद गोलछा को जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन परिवार की ओर से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी गयी है । सम्मेलन परिवार की ओर से फारबिसगंज शाखा के अध्यक्ष […]