Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

नीतीश कुमार के मंत्री अब इन अस्पतालों में Corona मरीजों को खिलाएंगे मछली-भात


पटना में नीतीश सरकार के मंत्री मुकेश साहनी ने कोविड पेशेंट को मछली भात खिलाने का निर्णय लिया है.

बिहार में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश साहनी ने पटना के प्रमुख कोविड अस्पताल में कोरोना मरीजों को मछली-भात खिलाने का निर्णय लिया है.

  • Last Updated:
    April 28, 2021, 10:11 PM IST

पटना. कोविड संकट के बीच बिहार की राजधानी पटना से एक अच्छी खबर सामने आई है. यहां विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मंत्री, पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग मुकेश साहनी पटना के प्रमुख कोविड अस्पताल NMCH, PMCH, IGIMS, AIIMS एवं सभी सरकारी अस्पतालों में कोविड मरीजों और उनके परिजनों को माछ-भात एवं शाकाहारी खाना सुबह शाम उपलब्ध कराएंगे. इसकी जानकारी बुधवार को विकासशील इंसान पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति में दी गई है. पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि आज NMCH & PMCH में सैकड़ों कोविड-पीड़ितों एवं उनके परिजनों को कूपन के माध्यम से खाना उपलब्ध कराया गया है. कोविड़ पीड़ित जन अवगत हो कि Toll Free Number के माध्यम से भी कोविड़ पीड़ितों को सुबह-शाम खाना उपलब्ध कराया जाएगा. यह खाना मंत्री मुकेश के निवास पर बनाया जा रहा है. विकासशील इंसान पार्टी के पदाधिकारी सभी सरकारी अस्पतालों में जाकर कोविड़ पीड़ितों से सम्पर्क स्थापित कर शाकाहारी एवं माछ-भात खाना वितरण कर रहे हैं.

Youtube Video

खाना बनाने एवं पैकिंग करने में माननीय मंत्री महोदय सपरिवार अहम भूमिका अदा कर रहे हैं. कोविड-19 के मरीज मंत्री द्वारा किए गए इस पहल की प्रशंसा तो कर रहे हैं, लेकिन सबसे बड़ा सवाल उनके जीवन में यह आ रहे हैं कि आखिरकार यह अभियान कितने दिनों तक चलेगा। विपक्षी दलों द्वारा भी सवाल उठाया जा रहा है कि भोजन वितरण के इस कार्यक्रम में पार्टी बैनर, झंडे और मंत्री की तस्वीरों का इस्तेमाल क्यों कर रही है क्या बगैर प्रचार-प्रसार के सेवा भावना केे मकसद से मंत्री जी इस कार्य को अंजाम नही दे सकते थे.







Source link

Leave a Reply