Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

एसडीएम ने की मिलावटखोरों के विरूद्ध कार्यवाही पांच दुकानों के लिए सेम्पल

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।
मध्यप्रदेश सरकर की मंशा है कि प्रदेश की जनता को शुद्ध खाद सामग्री उपलब्ध हो। इसी के तहत आज एसडीएम श्री के.आर.चौकीकर ने खाद्य विभाग निरीक्षक जितेंद्र राणा, नायब तहसीलदार ज्योति लाक्षाकार, पटवारी श्रीराम कोली, तुलाराम भगोरिया सहित अन्य दल के सदस्यों के साथ पिछोर में किराना दुकान, मिष्ठान भंडार, होटलों का निरीक्षण किया।
कलेक्टर श्री अक्षय कुुुमार सिह के निर्देश पर मिलावटखोरों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। जनता को शुद्ध खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने और मिलावटखोरो एवं नकली सामग्री निर्माण व विक्रय करने वालो के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के लिए अभियान की शुरुआत की गई है। एसडीएम श्री चौकीकर ने संबंधित मिष्ठान स्थलों पर सेम्पलिंग एवं पुरानी मिठाइयों को नष्ट कराने की कार्यवाही की। उन्होंने कहा है कि इस तरह की कार्यवाही निरन्तर चलती रहेगी।
इस दौरान लक्ष्मण मिष्ठान भंडार, सुमित मिष्ठान, जूजू मिष्ठान भंडार, भार्गव मिष्ठान भंडार, माँ वैष्णो, बीकानेर मिष्ठान भंडार की खाद्य सामग्री चेक कर सेम्पलिंग की कार्यवाही की गई। इसके साथ ही जिन होटलों पर घरेलू सिलेंडरों का उपयोग किया जा रहा है। उन दुकानों से चार सिलेंडर जब्त किए।कार्यवाही करते हुए शिव मिष्ठान भंडार को शील्ड किया गया।

Leave a Reply