Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है, जिससे बेरोजगारी दूर की जा सकती है-प्रसन्न$$सभी संकायो में बीएससी, बीए.,एमए. में 30 प्रतिषत की बढ़ोतरी पर पूर्व मंत्री का जताया आभार

शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है, जिससे बेरोजगारी दूर की जा सकती है-प्रसन्न
सभी संकायो में बीएससी, बीए.,एमए. में 30 प्रतिषत की बढ़ोतरी पर पूर्व मंत्री का जताया आभार
लालबर्रा-
लालबर्रा क्षेत्र में षिक्षा की अलख जगाने के उद्देंश्य से महाविद्यालय की आधारषीला रखी गई, साथ ही क्षेत्र के हर चार किलोमीटर पर हाई स्कूल एवं हायर सेकेन्डरी स्कूलो का उन्नयन करवाया जिससे ग्रामीण अंचलों में भी शिक्षा का स्तर लगातार लालबर्रा में ऊंचाइयों की ओर जा रहा है। उक्ताषय जानकारी देते हुए शासकीय महाविद्यालय लालबर्रा सांसद प्रतिनिधि व भाजपा मंडल लालबर्रा महामंत्री प्रसन्न अवधिया ने बताया कि श्री बिसेन द्वारा पहले वर्ष 2010 में अस्थाई महाविद्यालय बाद में विषाल महाविद्यालय भवन बनवाने का बीड़ा उठाया जिसका सारा का सारा श्रेय पूर्व केबिनेट मंत्री व वर्तमान बालाघाट विधायक गौरीषंकर बिसेन को जाता है।

और अब क्षेत्रिय महाविद्यालिन छात्र-छात्राओं को सभी संकायो में बीएससी, बीए.,एमए. में 30 प्रतिषत की बढ़ोत्तरी दिये जाने पर क्षेत्रियजनो ने सांसद ढालसिंह बिसेन, विधायक गौरीशंकर बिसेन व श्रीमती मौसम हरिनखेड़े का आभार जताया है। श्री अवधिया ने बताया कि लालबर्रा कॉलेज में बड़ी संख्या में छात्राएं ग्रामीण अंचलों से आकर महाविद्यालय में अपनी शिक्षा अध्ययन करती हैं, क्षेत्र में शिक्षा के लिए विधायक गौरीशंकर बिसेन द्वारा हर 4 किलोमीटर पर हाई स्कूल हायर सेकेंडरी स्कूल उपलब्ध करवाया है। श्री अवधिया ने समस्त छात्र-छात्राओं से अपील व निवेदन किया है, कि वे महाविद्यालय में प्रवेश ले और अपने पढ़ाई के क्रम को जारी रखें, क्योकि शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है, जिससे बेरोजगारी दूर की जा सकती है।

Leave a Reply