Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Atul Jain August 30, 2019

नेशनल डेवलपमेंट हेड अतुल जैन की रिपोर्ट

07 सितम्बर को सिरसौद में

शिवपुरी। आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जिले में सितम्बर माह से लेकर नवम्बर माह तक जनपद पंचायतों की ग्राम पंचायतों में 06 जनसमास्या निवारण शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने बताया कि 07 सितम्बर 2019 को जनपद पंचायत शिवपुरी के ग्राम सिरसौद में, 20 सितम्बर को जनपद पंचायत करैरा के दिनारा में, 05 अक्टूबर को कोलारस के लुकवासा में, 18 अक्टूबर को पिछोर के खोड में, 02 नवम्बर को नरवर के मगरौनी में और 15 नवम्बर को बदरवास के खतौरा में आयोजित किया जाएगा। कलेक्टर ने शिविर आयोजन के पूर्व सभी कार्यालय प्रमुखों को निर्देश दिए है कि वे अपने ग्राम स्तरीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों से शिविर में आयोजित होने वाले ग्राम पंचायतों के अंतर्गत क्लस्टर में आने वाले ग्राम पंचायतों व इनके अंतर्गत आने वाले ग्रामों में शिविर आयोजन के 15 दिवस पूर्व भ्रमण कर ग्रामीणों से आवेदन प्राप्त करें।
ऐसे आवेदन जिनका निराकरण खण्ड स्तर पर हो सकता है, उन आवेदनों का निराकरण खण्ड स्तर पर किया जाएगा। लेकिन ऐसे आवेदन जिनका निराकरण जिला स्तर पर होगा, उन आवेदनों के निराकरण की कार्यवाही जिला स्तर पर की जाएगी। उन्होंने बताया कि आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत चयनित विकासखण्ड के एक गांव का चयन कर जिले के समस्त जिला अधिकारी विभाग की योजनाओं का आम जनता से सीधा संवाद कर जानकारी प्रदाय करने के साथ-साथ उनकी समस्याओं का निराकरण भी करेंगे। यह सभी जिला अधिकारी चयनित गांव में जिला मुख्यालय पोलोग्राउण्ड से शिविर आयोजन स्थल के लिए एक ही बस से प्रातः 08 बजे से रवाना होंगे। यह सभी अधिकारी गांव में पहुंचकर प्रातः 09 बजे से 01 बजे तक गांव का भ्रमण करेंगे और दोपहर 02 बजे आयोजित होने वाले खण्डस्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में भी भाग लेकर ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण करेंगे।    

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*