Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

एचवायजेएस संगठन के जिलाध्यक्ष पर हुुआ जानलेवा हमला, पुलिस चैकी पारा पर ज्ञापन देकर संबंधितोें पर एफआईआर दर्ज करने एवं सुरक्षा प्रदान करने की मांग

झाबुआ। जिले में खाद्यान्न सामग्रीयों में चल रहे घोटाले को उजागर करने वाले तथा इस संबंध मंे देष के प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड लिखकर सीबीईआई जांच की मांग करने वाले सक्रिय एवं जागरूक संगठन हिन्दू युवा जनजाति संगठन (एचवायजेएस) केे जिलाध्यक्ष कमलेष मावी पर 28 सितंबर, सोमवार को सुबह जानलेवा हमला होने पर उन्होंने एवं संगठन के पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं और ग्रामीणजननोें द्वारा मिलकर दोेपहर में इस संबंध में पारा चैकी पर प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर संबंधितों पर एफआईआर दर्ज करने एवं जिलाध्यक्ष श्री मावी को सुुरक्षा प्रदान करने की मांग की।

SD TV (JAIN TV)


दिए गए ज्ञापन मंे संगठन के जिलाध्यक्ष श्री मावी ने बताया कि वह पारा चैकी अंतर्गत आनी वाली ग्राम पंचायत पिथनुपर के ग्राम आम्बा के निवासी होकर 28 सितंबर, सोमवार को सुबह करीब पौने 9 बजे ग्राम में षिव टेकरी मंदिर पर पूजन कर अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्तेे में मोेटरसाईकिल पर दो अज्ञातत व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर और हेलमेेट पहनकर आए। पीछे वाले व्यक्ति के हाथ में देेसी कट््टा था। उक्त दोनो व्यक्तियों नेे जिलाध्यक्ष श्री मावी से अपषब्दों का प्र्रयोग करतेे हुुए कहा कि तुम बहुत गरीबों की लड़ाई लड़ रहेे हो, जिले में अनाज घोेटाले को उजागर कर रहे हो, यह कहकर कट्टा अड़ाने पर जान बचाने के लिए श्री मावी द्वारा मंदिर में भागकर मंदिर का दरबावा अंदर से बंद कर दिया गया और मोबाई्रल से कार्यकर्ता दिनेष गामड़ कोे सूचना दी।
धमकी देकर हुए रवाना
जाते-जाते मोटरसाईकिल सवार दोनो व्यक्ति श्री मावी को धमकी देकर वहां से रवाना हो गए। अगली बार दिखेे, तो जान से मार देंगे। संगठन के जिलाध्यक्ष श्री मावी ने बताया कि पिछले कुछ महीनांे पूर्व उन्होंने एक सेल्समेन द्वारा गरीबों का मध्यान्ह भोेजन बेचते हुए मामले को उजागर किया था और वह एवं उनका संगठन वर्तमान मे जिले में चल रहे खाद्यान्न घोटाले की सीबीआई जांच करवाने की मांग कोे लेकर देष के प्रधानमंत्री के नाम पोस्टकार्ड लिख रहे हैं उक्त दोनो मामलो का संबंध आज के घटनाक्रम से है। ज्ञापन में बताया कि इसकी जानकारी श्री मावी द्वारा पूर्व में गत 20 मई को पारा चैेकी पर प्रभारी को दी गई थी। ज्ञापन में दोषी व्यक्तियों पर एफआईआर दर्ज करने एवं श्री मावी को पुुलिस सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। ज्ञापन पश्चात्् उचित कार्रवाई हेतु पारा चैकी प्रभारी द्वारा आष्वस्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *