Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

स्वास्थ्य विभाग का कारनामा : कोविड 19 की एक जांच के दो परिणाम 1 निगेटिव 1 पॉजीटिव

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

शिवपुरी। जिले में कोरोना का संक्रमण बुलैट ट्रेन की रफ्तार से दौड रहा हैं। वर्तमान समय में कोरोना काल चल रहा हैं और देश को इस समय सबसे ज्यादा स्वास्थय सेवाओ की आवश्यकता है। स्वास्थय विभाग को गंभीरता से काम करना चाहिए,लेकिन स्वास्थय विभाग की लापरवाही कम होने का नाम नही ले रही। 

जिले के स्वास्थ्य विभाग ने एक नया काम कर दिया। फिजीकल रोड पर रहने वाली 75 वर्षीय महिला आंनद स्वरूप ने अपने कोविड 19 की जांच कराई थी। कल दोपहर को कोविड 19 की जांच रिर्पोट की 188 मरीजो की पहली लिस्ट जारी हुई थी। इसमें इस बुर्जग महिला की जांच रिर्पोट निगेटिव आई थी। 

इसके बाद देर शाम को मेडिकल कॉलेज ने अपनी दूसरी 288 मरीजो की संशोधित लिस्ट जारी की और इस लिस्ट में आंनद स्वरूप महिला को पॉजीटिव बता दिया गया, कुल मिलाकर कहने का सीधा सा अर्थ है कि एक जांच के दो परिणाम, अब ऐसा होने से महिला और उसेके परिजन परेशान हो रहे हैं कि किस जांच को माना जाए।  

जिले में कोरोना का कहर जारी है। स्वास्थय विभाग के आंकडो के अनुसार अगस्त माह तक 828 मरीज थे और अब आधे सिंतम्बर में ही 857 मरीज पॉजीटिव आ चुके हैं। इस प्रकर टोटल मरीजो का आंकडा 1988 हो चुका हैं।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *