Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान हर वर्ग को कर रहे लाभान्वित:- भाजपा जिलाध्यक्ष श्री नायक

मप्र के मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान हर वर्ग को कर रहे लाभान्वित:- भाजपा जिलाध्यक्ष श्री नायक
मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना केे तहत 4 वार्डों के हितग्राहियों का एकसाथ कार्यक्रम वार्ड 18 में हुआ संपन्न

झाबुआ। मप्र के मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान हर वर्ग और व्यक्ति का ध्यान रखते हुए उन्हें कोरोेनाकाल में लगे लाॅकडाउन में आर्थिक मंदी को देखते हुए उनकी मद्द के लिए तत्पर है। इसी के अंतर्गत प्रदेष के मुखिया द्वारा महत्वाकांक्षी मुख्यमंत्रंी अन्नपूर्णा योजना के तहत आज एक साथ संपूर्ण प्रदेष में 37 लाख नवीन हितग्राहियों को लाभांन्वित करते हुए उन्हें पात्रता पर्चीयों का वितरण किया जा रहा है। जिसे पात्र करने के बाद हितग्राही अपने समीपस्थ उचित मूल्ल्य दुकानों और सोसायटियों पर राषन प्राप्त कर सकेंगे। उन्हें आर्थिक मंदी के दौर में भोजन संबंधी समस्या से परेषान नहीं होना पड़ेगा।
उक्त बात शहर के वार्ड क्र. 18 में पशु चिकित्सालय परिसर में 16 सितंबर, बुधवार को दोपहर 11.30 बजेे से मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के तहत आयोजित पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपाा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने कहीं। उन्होंने आगे बताया कि केंद्र सरकार एवं मप्र सरकार द्वारा निर्धन वर्ग के उत्थान एवं विकास के लिए कई योजनाएं संचालित की गई है। मप्र के मुख्यमंत्री ने अन्नपूर्णा योेजना के तहत आपको अनाज उपलब्ध करवाया है, तो देष के प्रधानमंत्री द्वारा प्रध््राानमंत्री उज्जवला योजना के तहत निःषुल्क गैस चूल्हे एवं गैस टंकीया ंप्रदान कर आपकी प्रमुख भोजन संबंधी समस्त समस्याओं से निजात दिलवाने के प्रयास किए है। इस अवसर पर विषेष रूप से भाजपा की प्रदेष मंत्री संगीता सोनी एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय पोरवाल भी उपस्थित थे।
29 हितग्राहियों को किया गया पात्रता पर्चीयों का वितरण
कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा शहर के वार्ड क्र. 15, 16, 17 एवं 18 के हितग्राहियों को एकसाथ पात्रता पर्चियों का वितरण किया गया। इस दौेरान कुल 29 हितग्र्राही लाभान्वित हुए, जिन्हें पात्रता पर्ची मिलने के बाद वे अपने-अपने वार्ड में शासकीय उचित मूल्य दुकान या सोसायटी पर जाकर राषन सामग्रीयां प्राप्त कर सकेंगे। इस दौरान वार्ड क्र. 15 से पार्षद पति विवेक मेड़ा, वार्ड क्र. 17 से मालू डोडियार एवं दीपू डोडियार तथा वार्ड क्र. 18 के युवा और जागरूक पार्षद नरेन्द्र राठौरिया ने भी विषेष रूप से उपस्थित रहकर अपने-अपने वार्ड के रहवासियों को इस योजना के तहत पात्रता पर्चियों को प्रदान कर उन्हें योजना संबंधी जानकारी भी दी।
यह रहे उपस्थित
कार्यक्रम में विषेष सहयोग भाजपा मंडल झाबुुआ के पदाधिकारी हेमेन्द्र नाना राठौर, रोटरी क्लब आजाद के पूर्व अध्यक्ष एवं निजी चिकित्साा संघ से जुड़े डाॅ. अरविन्द दातला, नगरपालिका के कर्मचारी श्री बुंदेला के साथ वार्ड क्र. 18 के समर्पित कार्यकर्ताओं में राजेष सतोगिया, अमरसिंह कुषवाह, बबलूगिरी गोस्वामी आदि का रहा। साथ ही इस दौरान पशुु चिकित्सालय के अधिकारी-कर्मचारियो के साथ हितग्राही भी उपस्थित रहे। संचालन भाजपा मंडल झाबुआ के अध्यक्ष दीपेष बबलू सकलेचा ने किया एवं अंत में आभार वार्ड 18 के पार्षद नरेन्द्र राठौरिया ने माना। इस अवसर पर पार्षद श्री राठौरिया ने बताया कि योजना अंतर्गत आगामी दिनों में भी पात्र हितग्राहियोां को पात्रता पर्ची वितरण एवं राषन सामग्री वितरण का कार्य जारी रखा जाएगा।


फोटो 010 -ः कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा जिलाध्यक्ष श्री नायक एवं उपस्थित अन्य अतिथिगण।


फोटो 011 -ः हितग्राहियों को पात्रता पर्चियों का वितरण करते अतिथि एवं पार्षदगण।


फोटो 012 -ः कार्यक्रम में उपस्थित हितग्राही।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *