Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

15 वर्षीय बालक की सांप केे काटने से हुई मृत्यु, खाट पर चढ़कर कान पर सांप ने काटा जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान हुुई मृत्यु, परिवारजनों ने जिला प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग की

15 वर्षीय बालक की सांप केे काटने से हुई मृत्यु, खाट पर चढ़कर कान पर सांप ने काटा
जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान हुुई मृत्यु, परिवारजनों ने जिला प्रषासन से आर्थिक सहायता की मांग की

झाबुआ। शहर के समीपस्थ ग्राम करड़ावद बड़ी में एक 15 वर्षीय बालक कोे बीती रात अपने घर पर सोते समय खाट के ऊपर चढ़कर कान पर सांप ने काट लिया। जिसके बाद बालक को परिवाजनों द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां ईलाज के दौरान ही उसने दम तोेड़ दिया। दोपहर में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं घटना मे पुलिस थाना झाबुआ पर मर्ग कायम किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम करड़ावद बड़ी निवासी अनिष पिता पारू डामोर 14 एवं 15 सितंबर की रात अपने घर पर खाना खाने के बाद मकान के अंदर ही खाट पर सोया। तभी अलसुबह 6 बजे खाट पर सांप ने चढ़कर बालक को कान पर काट। अनिष ने संर्पदंष के बाद तुरंत सांप को हाथ से उठाकर दूर फैेंका। बाद परिजनों को बताया। बालक की अत्यधिक बिगड़ने पर परिजन उपचार के लिए उसे जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां चिकित्सक द्वारा ईलाज करते समय उसकी मृत्यु हो गई।
जिला प्रषासन से की आर्थिक सहायता की मांग
बालक भील एकेडमी झाबुआ में कक्षा 6टीं मंे पढ़ता था। पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर परिजनों एवं ग्रामवासियों की भीड़ जमा हो गई। यहां बालक की माता का रो-रो कर बुुरा हाल हो गया। घटना में पुलिस चैकी बस स्टैैंड के एएसआई खलील अहमद पठान ने मर्ग कायम कर शव का चिकित्सक से पोस्टमार्टम करवाया। बाद शव को ग्र्रामवासी निजी वाहन से अपने गांव ले गए। बालक के परिजनों द्वारा जिला प्र्रषासन से अनिष की असामायिक तथा सर्पदंष से मृत्यु होने से आर्थि्रक सहायता की मांग की हैै।


फोटो 012 -ः सर्पदंष से बालक की हुई मृत्यु।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *