Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Shobhit Jain June 19, 2020


जयपुर।

जयपुर के अमर जवान ज्योति पर जुटेंगे आप कार्यकर्ता 

जयपुर। आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को एक मीटिंग कर देशभर में चीन के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। शनिवार को देशभर में आयोजित होने वाला विरोध प्रदर्शन राजस्थान के सभी 33 जिलों में भी आयोजित होगा। 

प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि जयपुर में प्रातः 11 बजे विधानसभा के नजदीक स्थित अमर जवान ज्योति पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जुटेंगे और चीन के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन करेंगे।

शुक्रवार को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल रॉय की अध्यक्षता में  सभी प्रदेशो के अध्यक्ष, सचिव एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों की जूम एप पर बैठक संम्पन हुई और चीन की कायराना हरकत पर विरोध प्रदर्शन करने रूपरेखा तैयार की गई, राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट, प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री और प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने बैठक में भाग लिया। साथ ही बैठक में निर्णय लिया गया चीन की कायराना हरकत से देश ने 20 जवान खो दिए उन्हें भी श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने बताया कि शनिवार को होने वाले आक्रोश प्रदर्शन के लिए सभी जिला अध्यक्षों को गाइड लाइन जारी कर दी गई है। गाइड लाइन के अनुसार सभी कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण को गंभीरता से लेंगे साथ ही सोश्यल डिस्टेंसिंग का बखूबी पालन करेंगे। कोई भी कार्यकर्ता बिना मास्क लगाए शामिल होता है तो उन्हें तत्काल उस जगह से हटा दिया जाएगा। आक्रोश रैली के दौरान पार्टी की तरफ से सैनिटाइजर की व्यवस्था रखी जायेगी।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*