Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Pawan Dwivedi June 18, 2020

गोण्डा।।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्त्ताओं को किया संबोधित।

कार्यकर्ता ही रीड की हड्डी है , कानून मंत्री बृजेश पाठक।।।

भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन के राष्ट्रीय सचिव सर्वेश पाठक के निर्देश पर प्रदेश उपाध्यक्ष रामायण तिवारी अपने निजी आवास स्थित अचलपुर गांव में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की।
मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के कानून एवं न्याय मंत्री श्री बृजेश पाठक रहे।
श्री पाठक संगठन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कार्यकर्ता ही हमारी रीढ़ की हड्डी है और कार्यकर्ताओं का दुख दर्द समझना हम जैसे नेताओं का परम धर्म कर्तव्य है | मेरा प्रयास निरंतर कार्यकर्ताओं एवं जनता की सेवा तथा हर संभव से मदद करना।
हमेशा चिंतन करता रहता हूँ, आगे भी करता रहूंगा। कैबिनेट मंत्री श्री पाठक ने अपनी वार्ता में कहा मजदूरों एवं कामगारों के लिए जो हमारा संगठन काम कर रहा है, काफी ही प्रसन्नता का विषय है और मैं संगठन के सम्मानित पदाधिकारियों को हृदय से धन्यवाद देता हूँ इतनी मेहनत लगन के साथ मजदूरों एवं कामगारों को राज्य एवं केंद्र सरकार की योजनाओं से जोड़ने का काम कर रहे हैं वास्तव में हमारे कार्यकर्ता धन्यवाद के पात्र हैं।
श्री पाठक ने अपने पदाधिकारियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि कार्यकर्ता के साथ हमेशा वह कदम से कदम मिलाकर सहयोग करते रहेंगे। और समय-समय पर हम कार्यकर्ताओं से रूबरू होते रहेंगे साथ ही कहा यदि किसी कार्यकर्ता के क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी हो‌ फौरन अवगत कराये।
जिसका बीडा राष्ट्रीय सचिव सर्वेश पाठक ने उठाया है वह अवश्य ही पूर्ण होगा| श्री पाठक ने अपने धन्यवाद भाषण में प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग पाठक, प्रदेश उपाध्यक्ष रामायण तिवारी, प्रदेश महामंत्री मनीष मिश्र, प्रदेश महामंत्री सरिता गिरी, प्रदेश मंत्री तन्मय मिश्र, प्रदेश मंत्री रामउग्रह गुप्ता, प्रदेश मंत्री अश्वनी मणि त्रिपाठी, प्रदेश आईटी संयोजक गौरव शर्मा एवं समस्त समस्त क्षेत्रीय अध्यक्षों व जिला अध्यक्षों को धन्यवाद दिया।
| इसी क्रम में श्री सर्वेश पाठक ने माननीय मंत्री जी को धन्यवाद देते हुए सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और माननीय मंत्री जी को आभार प्रकट करते हुए कहा जो विषय माननीय मंत्री जी ने रखा है कार्यकर्ता हमारी रीढ़ की हड्डी है, उस पर खरा उतरे।।
कमागर मजदुर से ही देश का बिकास होता है।।जो भी है‌सब इन्ही के सहयोग से।इस लिए हमारा प्रयास हमेशा-हमेशा ‌इनके लिए रहेगा।।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*