Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Matin Raza June 16, 2020

ग्राम प्रधान द्वारा दी गई ग्रामीणजनो को बड़ी सौगात
कंजई में बनेगा क्षेत्र का पहला रैन बसेरा भवन
लालबर्राः
-लालबर्रा जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत कंजई में ग्राम प्रधान श्रीमती कामिनी अधिवक्ता आनंद बिसेन के अथक प्रयासो से मध्यप्रदेष शासन के पर्यटन विकास निगम विभाग द्वारा क्षेत्र का पहला रैन बसेरा भवन की सौगात दी गई है।

Fiel Photo रैन बसेरा

उक्ताशय जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आशीष बिसेन ने बताया कि श्रीमती कामिनी अधिवक्ता आनंद बिसेन द्वारा राजधानी भोपाल मुख्यालय से अपनी कार्यकुशलता और सर्वांगीण सर्वव्यापी विकासषीलता का पुनः एक बार बड़ा परिचय देते हुए अपने गृहग्राम को और विकसित करते हुए ग्रामीणो की मांग के अनुरूप जरूरत अनुसार बाहर से आने वाले असहाय गरीब मजदूर ग्रामीणों को आश्रय देने के उद्देष्य से अपने ग्रामीणों को सुविधा और विकास देने के लिए मध्यप्रदेष शासन के पर्यटन विकास विभाग से

ग्राम प्रधान श्रीमती कामिनी बिसेन

रैन बसेरा भवन स्वीकृत कराया है। जिसके लियेष्शासन द्वारा विधिवत आनलाईन टेण्डर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, एवं कार्य एजेंसी प्रदेष स्तर से नियुक्त किया जा चुका है। श्री बिसेन ने बताया कि वर्क आदेष भी जारी कर दिया गया है। यह भव्य वृहत विकास कार्य बस स्टेण्ड बाजार परिसर में रिक्त शासकीय भूमि पर विकास निर्माण कार्य होगा जिसकी संपूर्ण रूपरेखा कार्य एजेंसी, पंचायत बाॅडी एवं म.प्र. शासन पर्यटन विभाग के अधिकारियों द्वारा विचार विमर्स कर पूर्ण रूप से बना ली गई है, जिसका शीघ्र ही ग्राम प्रधान के कुशल सशक्त नेतृत्व में कोरोना संक्रमण काल के कारण औपचारिक तौर पर साधारण रूप से भूमिपूजन कार्य प्रारंभ किया जायेगा एवं लोकार्पण भविष्य में भव्य आयोजन के रूप में संपन्न होगा। ज्ञात हो कि यह रैन बसेरा वर्तमान में अपने गा्रमीण क्षेत्र का ग्रामीणों के लिए पहला रैन बसेरा भवन होगा। इस अदभूत वृहत विकास कार्य के लिए ग्रामीणजनों ने ग्राम प्रधान श्रीमती कामिनी अधिवक्ता आनंद बिसेन और म.प्र.षासन पर्यटन विकास निगम विभाग का आभार जताया है।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*