Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

कड़पा स्टील प्लांट पर सीएम जगन की समीक्षा बैठक कड़पा स्टील प्लांट में 500 करोड़ रुपये की इक्विटी होगी

अमरावती : सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने सोमवार को कड़पा स्टील प्लांट की उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। स्टील प्लांट के निर्माण के लिए इक्विटी के तहत 500 करोड़ रुपये आवंटित करने का आदेश दिया।

कड़पा स्टील प्लांट में 500 रुपये की इक्विटी होगी, और राज्य के स्वामित्व वाली एपी हाई ग्रेड स्टील लिमिटेड के साथ एक संयुक्त उद्यम के लिए बड़ी टिकट कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है।

सीएम जगन ने कहा कि 500 करोड़ रुपये की इक्विटी होगी और बड़ी कंपनियों के साथ बातचीत जारी है, जो उद्यम में रुचि दिखा रहे हैं, जो वाईएसआर कड़पा जिले में आकर निवेश करने को उत्साहित है।

अधिकारियों ने सीएम जगन को हाई ग्रेड स्टील लिमिटेड की ओर से हुंडई मोटर्स, टाटा स्टील, एस्सार स्टील, के साथ अन्य लोगों के साथ हुई चर्चाओं के बारे में जानकारी दी, उन्होंने केएसपी उद्यम में शामिल होने में रुचि दिखाई है, जिसकी सालाना क्षमता लगभग 3 मिलियन टन है। बैठक में उद्यम में शामिल होने के लिए कंपनियों के प्रस्तावों के बारे में चर्चा की गई।

सीएम जगन ने अधिकारियों से कहा कि कंपनियों के साथ आगे की बातचीत जल्द पूरी होनी चाहिए और बातचीत अंतिम रूप देने के बाद चयनित कंपनी के साथ अन्य औपचारिकताएं पूरी करनी चाहिए।

सीएम जगन ने कहा कि दो साल के भीतर टाउनशिप और एलाइड इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित किया जाना चाहिए। इस महीने के अंत तक मृदा परीक्षण और भू तकनीकी सर्वेक्षण पूरा हो जाएगा, अधिकारियों ने सीएम को बताया।

सीएम जगन ने अधिकारियों को बताया कि सड़क, बिजली आपूर्ति, मुख्य परिसर की दीवार और अन्य बुनियादी ढांचे का विकास तेजी से किया जाना चाहिए।

सीएम जगन ने कहा कि केएसपी में 500 करोड़ रुपये की इक्विटी होगी। समीक्षा बैठक के दौरान उद्योग मंत्री एम गौतम रेड्डी, उद्योग विभाग के विशेष मुख्य सचिव, के वालवन और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *