Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

विजयवाड़ा के नये CP बने बत्तिन श्रीनिवासुलू , बोले- पुलिस आयुक्त के रूप में कार्य करने का अनुभव है और शहर के बारे में अच्छी जानकारी है

विजयवाड़ा : स्थानीय पुलिस कमीशनरेट में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पद पर कार्यरत बत्तिन श्रीनिवासुलू ने सोमवार को विजयवाड़ा पुलिस आयुक्त के रूप में पदभार ग्रहण किया। निवर्तमान पुलिस आयुक्त द्वारका तिरुमला राव को रिलीव किया गया है।

इस अवसर पर श्रीनिवासुलू ने मीडिया से कहा कि पुलिस आयुक्त के रूप में कार्य करने का मुझे अनुभव और विजयवाड़ा शहर के बारे में अच्छी जानकारी है। इस दौरान सीपी ने एक बार फिर से सीपी नियुक्त किये जाने के लिए सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने आगे कहा कि लोगों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए आवश्यक कदम उठाये जाएंगे। सीपी ने चेतावनी दी कि यदि कोई कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करते है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सीपी ने कहा कि स्पेशल ब्रैंच को और शक्तिशाली बनाया जाएगा। ताकि अपराधी की घटनाओँ पर अंकुश लगाया जा सके। ड्रग्स और साइबर अपराधिक घटनाओँ पर विशेष नजर रखी जाएगी।

आपको बता दें कि श्रीनिवासुलू ने मई 2013 से अगस्त 2014 तक विजयवाड़ा के सीपी के रूप में कार्य किया है। इस अवसर पर पूर्व सीपी द्वारका तिरुमला राव ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *