Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

तिरुपति:-

कोविद -19 कोरोनोवायरस के प्रकोप  के मद्देनजर, नगर आयुक्त गिरीशा ने  सोमवार दोपहर को तिरुपति शहर के  जेवेललेरी दुकानों और शॉपिंग मॉल का निरीक्षण किया  और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए आवश्यक भौतिक दूरी और अन्य निवारन के उपायों की जाँच की।


नगर निगम के पास  वीवी महल रोड, पर ज्वेलरी शॉप और शॉपिंग मॉल के  दुकान मालिकों द्वारा ली गई देखभाल और सावधानियों का निरीक्षण किया।

नगर निगम के चौराहे पर स्थित  जेव्ल्लेरी शॉप में दुकान का प्रबंधन ठीक नहीं पाया दुकान मे कर्मचारियो के हाथ मे ग्लौसे नहीं थे और दुकान मे बचो को भी अनुमति दीगई  नगर आयुक्त ने दुकानदार को बुलाके चेतावनी देते हुए कहा की अगर अगली बार निरीक्षण मे सावधानियों की कमी दिखी तो सक्त कारवाई किजाएगी ।

वीवी महल रोड पर दो अन्य बड़े शॉपिंग मॉल द्वारा अच्छी तरह से सावधानियों का पालन जैसे हाथो को सैनिटाइज़ करना प्रवेश द्वार पर थर्मल स्क्रीनिंग करना और बौथिक दूरी का पालन किए जाने पर नगर आयुक्त ने संतुष्टि जताई हैं,  और सलाह दी कि हर घंटे हाथो को सैनिटाइज़र,करना, बुजुर्ग, गर्भवती और छोटे बच्चों को  शॉपिंग माल मे अनुमति नहीं दिए जाना चाहिए, मॉल के प्रवेश द्वार पर एक अनिवार्य थर्मल स्कैनिंग होना चाहिए । आयुक्त ने मालिकों और कर्मचारियों को सफाई करने, भौतिक दूरी का पालन करने और  उचित दूरी पर चिह्नों को निर्धारित करने, को कहा और यदि कोई कोविड लक्षण वाले ग्राहक या कर्मचारी आए तो शहर प्रशासन के अधिकारियों को सूचित करने का आदेश दिया, शॉपिंग मॉल मे कम  ग्राहको को अनुमति देने और ट्राइल रूम को बंद करने का भी आदेश दिया

आयुक्त के साथ अतिरिक्त आयुक्त हरिता  और अन्य  कर्मचारी उपस्थित थे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*