Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008 fr-filmstreaming.com filmstreaming
Atul Jain June 15, 2020

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

मुरैना। प्रदेश में फिर से कमलनाथ की सरकार बनने का दाबा करने वाले मिर्ची बाबा के नाम से प्रख्यात एवं काॅग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नजदीकी संत ने सुमावली विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का भ्रमण किया।भृमण के दौरान मिर्ची बाबा ने खरीद फरोख्त कर बनाई गई सरकार को उखाड़ फेंकने के बाद उपचुनावों में काॅग्रेस की सरकार फिर से बनाने का दाबा भी किया हैं। मिर्ची बाबा ने मां समान पार्टी के साथ गद्दारी करने बालों को उपचुनावों में सबक सिखाने की बात भी ग्रामीणों से कही। इस दौरान उन्होंने जौरा, सुमावली, दिमनी विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर उम्मीदवारों के संबंध में चर्चा की।

जानकारी के मुताबिक महा मंण्डलेश्वर एवं संत अपने काफिले के साथ गोपनीय रूप से सुमावली विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में भृमण करने पहुंचे थे। इसी क्रम में धमकन गांव पहुंचे मिर्ची बाबा ने गांव के हनुमान मंदिर पर एकत्रित लगभग आधा सैकड़ा से अधिक ग्रामीण एवं अपने अनुयायियों से सुमावली विधानसभा क्षेत्र से काॅग्रेस पार्टी के संभावित प्रत्याशियों एवं उनकी जीत की संभावनाओं के संबंध में चर्चा कर जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए मां समान पार्टी के साथ गद्दारी करने बालों को सबक सिखाने की बात कहते हुए आगामी उपचुनावों में काॅग्रेस के पक्ष में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करने की बात भी कही। ग्रामीणों से चर्चा करने के बाद बाबा यहां से जौरा विधानसभा में चर्चा करने के लिये रबाना हो गये। मिर्ची बाबा ने बताया कि प्रदेश में काॅग्रेस के मुखिया कमलनाथ के साथ साधु,संत एवं धर्म गुरूओं ने भी छल,कपट एवं साजिशें रचकर महज सत्ता सुख के लिये बनाई शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है। इसी संकल्प के साथ में भृमण करने आया हूं। प्रदेशभर में बिकाऊ विधायकों के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है। इसलिये वे जनता का सामना भी नहीं कर पा रहे हैं। इस बार उपचुनावों में विभिन्न सीटों पर योग्य उम्मीदवार चुनने में भी संतजन सहयोग कर रहे हैं। वे अभी तक भिण्ड जिले की कुछ विधानसभाओं के उम्मीदवारों के संबंध में चर्चा कर चुके हैं एवं यहां से वे जौरा,मुरैना एवं दिमनी विधानसभाओं में चर्चा कर रिपोर्ट काॅग्रेस हाई कमान को सौंपेगे।

भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना

अल्प प्रवास पर आये मिर्ची बाबा ने इस दौरान प्रदेश की शिवराज सरकार की नीतियों की तीखी आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने माताओं को शराब की दुकान पर बैठाकर हमारी भारतीय संस्कृति का घोर अपमान किया है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में महिला अपराध बढ़ने,किसानों के बिजली बिल कई गुना बढ़ाये जाने एवं पाप नाशिनी नर्मदा नदी को बर्बाद करने के लिये भी भाजपा की शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकना हैं।कमल को खिलने से पहले ही मुर्झा देंगे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*