Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

तेलंगाना /हैदराबाद:-

टीएस एसएससी बोर्ड | तेलंगाना सरकार ने 10 वीं कक्षा की परीक्षा रद्द करने की घोषणा की शिक्षा विभाग आधिकारिक प्रक्रिया समाप्त होने के बाद जल्द ही दसवीं कक्षा के छात्रों को मेमो प्रदान करने की व्यवस्था कर रहा है।

एसएससी बोर्ड दसवीं कक्षा के शॉर्ट मेमो को इस महीने की 15 तारीख से आधिकारिक वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहा है। इसके तुरंत बाद, सभी सार्वजनिक और निजी स्कूलों में मूल अंकों की एक सूची भेजने की समभावने होगी ।

जब परीक्षा नहीं होती है, तो किस आधार (SSC अंक) पर अंको को दिये जाने के सवाल पर सभी को चिंता मे डालदिया है। हालांकि, अधिकारियों का मानना ​​है कि अंकों के आवंटन में कोई कठिनाई नहीं होगी क्योंकि छात्रों को आंतरिक अंकों के आधार पर ग्रेड (टीएस एसएससी) दिया जाता है।

इस बार, छात्र परीक्षा लिखे बिना परीक्षा में उत्तीर्ण हो रहे हैं, इस कारण इस  बार परीक्षा परिणाम के बाद  पुनर्मूल्यांकन, सुप्प्लिमेंट्री , एडवांस सुप्प्लेमेंट्री की कोई गुंजाइश नहीं है । हालांकि, चूंकि ग्रेड आंतरिक अंकों पर आधारित होते हैं .. एसएससी अंकों के जारी होने के बाद, दसवीं कक्षा के छात्रों के अपने माता-पिता से प्रतिक्रिया के लिए इंतजार करना होगा।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*