Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Matin Raza May 1, 2020

राशन दुकानों में नेतागिरी और हेराफेरी कर रहे भाजपा के पदाधिकारी- विशाल एवं श्याम
लालबर्रा-
जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता विशाल बिसेन एवं नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्याम पंजवनी ने जिला कलेक्टर दीपक आर्य से भेंट कर एक शिकायत दर्ज कराई है, उन्होंने शिकायत में लिखा है, कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से शासन द्वारा लॉक डाउन रखा गया है। नियमानुसार अति आवश्यक कार्य हेतु ही घर से बाहर निकलने की अनुमती है। परंतु बालाघाट नगर में यह देखा जा रहा है, कि बालाघाट भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा नगर में संचालित शासकीय राशन दुकानों पर घण्टो तक बैठा जाता है,

विशाल बिसेन जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता

एवं शासकीय कार्य (राशन वितरण) में हतक्षेप किया जाता है। उल्लेखनीय यह है कि उनके द्वारा इस कार्य को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचारित भी किया जाता है, साथ ही यह भी कहा जाता है कि बालाघाट विधायक के निर्देश पर यह भाजपा कार्यकर्ता शासकीय कार्य स्थल पर रहते है। ज्ञात हो कि देश की सार्वजनिक वितरण प्रणाली शसक्त है एवं वर्तमान आपदा के समय मे प्रशासन मुस्तैद है। ऐसी स्थित में एक राजनैतिक दल भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा शासकीय परिसर में शासकीय कार्य मे हस्तक्षेप करना गैरकानूनी है।

गर कांग्रेस अध्यक्ष श्याम पंजवनी

बालाघाट नगर कांग्रेस अध्यक्ष श्याम पंजवनी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन भाजपा के पदाधिकारियों के राशन दुकानों में बैठने से इस बात से इनकार नही किया जा सकता कि वे इस आपदा के समय भी राजनीतिक दल भाजपा का प्रचार कर रहे है साथ ही उन क्षेत्रों में अपने दल से जुड़े हुए लोगो को लाभान्वित कर शासकीय प्रक्रिया को ध्वस्त करने का कार्य कर रहे है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह भी ज्ञात हुआ है कि बालाघाट विधायक द्वारा राशन दुकान संचालकों पर यह दबाव बनाया जा रहा है, कि वे पहले भाजपा से जुड़े लोगों को ज्यादा मात्रा में राशन वितरित करें और उसके बाद अन्य नागरिकों को इसी देखरेख के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को राशन दुकानों पर बैठकर निगरानी और हस्तक्षेप कराया जारहा है। दोनों कांग्रेस पदाधिकारी ने मांग की है कि उनकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल गैर आवश्यक लोगो को (विशेषकर राजनीतिक दल के पदाधिकारियों) राशन दुकानों के परिसर में घुसने से रोका जाए एवं ऐसा करने वालो पर कार्यवाही की जाए।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*