13 जुलाई को झाबुआ के पैलेस गार्डन पर होगा ‘झाबुआ टेलेंंट हंट’ का भव्य आयोजन, विजेताओं को प्रदान की जाने वाली ट्राफियों का हुआ अनवारण, जजेस और होस्ट होंगे देश के बड़े शहरों के कलाकार

13 जुलाई को झाबुआ के पैलेस गार्डन पर होगा ‘झाबुआ टेलेंंट हंट’ का भव्य आयोजन, विजेताओं को प्रदान की जाने वाली ट्राफियों का हुआ अनवारण, जजेस और होस्ट होंगे देश के बड़े शहरों के कलाकार


झाबुआ। 13 जुलाई को झाबुआ के पैलेस गार्डन पर ‘झाबुआ टेलेंट हंट’ का भव्य आयोजन सकल व्यापारी संघ झाबुआ द्वारा किया जाएगा। आयोजन की तैयारियां व्यापारी संघ द्वार जोर-षोर से की जा रहीं है। इस अनूठे एवं अद्भुत आयोजन के जजेस और होस्ट जहां देष के प्रसिद्ध विभिन्न विद्याओं के प्रषिक्षक कलाकार होंगे वहीं इस आोजन में 39 से अधिक प्रतिभागी डांस, सिगिंग, वादन एवं मोनो एक्टींग (मीमिक्री) में अपना भाग्य आजमाएंगे। प्रतियोगिता में विजेताओं को प्रदान की जाने वाली ट्राफियों का अनावरण एवं आमंत्रण पत्रिकाओं का विमोचन कार्यक्रम 10 जुलाई, बुधवार रात आयोजन स्थल पैलेस गार्डन पर ही किया गया।
उक्त कार्यक्रम में अतिथि के रूप में सकल व्यापारी संघ के वरिष्ठ प्रवीण रूनवाल, प्रेमप्रकाष कोठारी, कैलाषचन्द्र श्रीमाल, वरिष्ठ समाजसेवी यषवंत भंडारी, वरिष्ठ रोटेरियन जयेन्द्र बैरागी, सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर, उपाध्यक्ष कमलेष पटेल, सह-सचिव हरिष शाह लालाभाई, कोषाध्यक्ष राजेष शाह उपस्थित थे। इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रवीण रूनवाल ने कहा कि सकल व्यापारी संघ का यह कार्यक्रम वाकई में अनूठा और काफी अद्भुत है, जिसमें प्रतिभागी पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्षन करे, उन्हें मेरी अग्रिम शुभकामनाएं है। वरिष्ठ समाजसेवी यषवंत भंडारी ने कहा कि इस ‘झाबुआ टेलेंट हंट’ में जो प्रतिभागी सिलेक्टेड हुए है और जीतते है, वह बधाई के पात्र होंगे, लेकिन जो असफल होंगे, वह भी निराष ना हो, यह आपको बढ़ने के लिए एक सीढ़ी है, हारने के बाद भी आगे आपको अपनी परफामेंस जारी रखना है। सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर ने कहा कि झाबुआ में पहली बार इस तरह का आयोजन किया जा रहा है, ताकि युवाओं, बच्चों और बड़ों हर किसी में छुपी हुई प्रतिभा खुलकर सामने आ सके और वह अपना यहां परफारमेंस कर उन्हें झाबुआ से आगे बढ़ने को भी मौका मिले, यहीं हमारा उद्देष्य है।
39 प्रतिभागी लेंगे हिस्सा
इस अवसर पर झाबुआ टेलेंट हंट के कार्यक्रम संयोजक जय भंडारी, दर्षन शुक्ला एवं नितेष कोठारी ने बताया कि हमारे द्वारा 3 से 7 जुलाई तक इस प्रतियोगिता के लिए ऑडिषन रखे गए थे। जिसमें प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के इच्छुक प्रतिभागियों से व्हाट्स-एप पर 3 मिनिट की किसी भी विद्या डांस, सिंगिंग, वादन एवं मोनो एक्टिंग (मिमीक्री) की परफारमेंस मंगवाई गई थी। जिसके आधार पर उनका सिलेक्षन किया गया। कुल 54 प्रतिभागियों ने अपनी वीडियो क्लिपिंग भेजी। जिननका कार्यक्रम संयोजकों द्वारा एनालिसिस कर उसमें से 39 प्रतिभागियों का चयन किया गया। जिसमें डांस के 17, सिंगिंग के 13, वादन के 6 एवं मोना एक्टींग (मिमीक्री) के 2 प्रतिभागी शामिल है, जो आगामी 13 जुलाई को झाबुआ टेलेंट हंट प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी परफारमेंस देंगे।
एंकर और जजेस रहेंगे बाहर के
सकल व्यापारी संघ सचिव एवं कार्यक्रम संयोजक पंकज जैन ‘मोगरा’ ने बताया कि आयोजन के जजेस एवं होस्ट भी बाहर से रहेंगे। जिसमें गगन दलवी रतलाम सिंगिग विद्या से जज, राजेष बैरागी रतलाम इंस्टूमेंटल जज, विजय अरिहार उज्जैन एंकर और मिनोएक्टिंग (मिमीक्री) जज, टेलीविजन पर आने वाले शो डांस-इंडिया-डांस में प्रस्तुति देने वाले एवं इंडिया फेमस टेरंस लेविस अकेडमी में ट्रेनिंग प्राप्त कर चुके अभिमन्यूसिंह (लॉॅफटी) इंदौर (डांसर और जज) विषेष रूप से षिरकत करेंगे।
ट्राफियों का अनावरण एवं आमंत्रण पत्रों का हुआ विमोचन
इस अवसर पर आयोजक सकल व्यापारी संघ के पदाधिकारियों के साथ झाबुआ टेलेंट हंट में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी और उनके अभिभावक भी उपस्थित थे। अंत में सभी द्वारा मिलकर प्रतियोगिता के विजेताओं को प्रदान की जाने वाली ट्राफियों का अनावरण किया गया। साथ ही इस दौरान आयोजन के आमंत्रण-पत्रिकाओं का भी विमोचन हुआ। सभी ने भारत माता एवं वंदे मातरम् के जयकारे लगाए। संचालन करते हुए सकल व्यापारी संघ सचिव एवं कार्यक्रम संयोजक पंकज जैन ‘मोगरा’ ने बताया कि यह ट्राफी 4 विद्याओं में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय रहने वाले प्रतिभागियों को प्रदान करने के साथ ही प्रतियोगिता के समापन पर सभी प्रतियोगियों को प्रमाण-पत्र एवं प्रतीक चिन्ह भी प्रदान किए जाएंगे। इस अवसर पर सकल व्यापारी संघ के मनोज सोनी, हनीफ लोधी, मनोज कटकानी, हार्दिक अरोरा, मीडिया प्रभारी दौलत गोलानी आदि भी उपस्थित थे। आभार सकल व्यापारी संघ महिला इकाई की अध्यक्ष भूमिका माहेष्वरी ने माना।


फोटो 010 -ः झाबुआ टेलेंट हंट आयोजन के बारे में जानकारी देते सकल व्यापारी संघ सचिव एवं कार्यक्रम संयोजक पंकज जैन मोगरा।


फोटो 011 -ः सुंदर ट्राफियों के साथ सकल व्यापारी संघ के पदाधिकारीगण और कार्यक्रम संयोजक।


फोटो 012 -ः अंत में सभी ने मिलकर ट्राफियों का अनावरण एवं आमंत्रण पत्रिकाओं का किया विमोचन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *