ज्योतिषाचार्य पं. द्विजेन्द्र व्यास को मप्र ज्योतिष संघ का जिलाध्यक्ष बनाया गया


सच्चा दोस्त से झाबुआ संवाददाता दौलत गोलानी की रीपोर्ट
नियुक्ति पत्र देकर किया स्वागत
झाबुआ। मप्र ज्योतिष संघ के प्रदेष अध्यक्ष बजरंग गिरी की अनुसंषा पर संघ के प्रदेष सचिव धर्मेन्द्र व्यास ने झाबुआ जिले के ज्योतिषाचार्य एवं प्रकांड पंडित विद्वान द्विजेन्द्र व्यास को संघ का झाबुआ जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। उन्हें एक समारोह में नियुक्ति पत्र देकर पुष्पामालाओं से स्वागत किया गया।
पं. द्विजेन्द्र व्यास को यह नियुक्ति पत्र स्वयं संघ के प्रदेष अध्यक्ष बजरंग गिरी एवं प्रदेष सचिव धर्मेन्द्र व्यास द्वारा अपने झाबुआ दौरे के दौरान षनिवार रात्रि को स्थानीय पैलेस गार्डन पर आयोजित समारोह में प्रदान किया गया। साथ ही पं. व्यास से अपेक्षा की गई कि वे ज्योतिष के क्षेत्र में संघ को आवष्यक सहयोग प्रदान करेंगे। संघ का वृहद सम्मेलन रतलाम षहर में हो रहा है, जिसमें सभी के साथ सहभागिता करने हेतु आमंत्रण दिया। इस अवसर पर पं. व्यास ने कहा कि वे संघ के जिलाध्यक्ष पद पर रहकर ज्योतिष के क्षेत्र में कार्य कर रहे अन्य विद्वानजनों को जोड़कर संघ की कार्यकारिणी का विस्तारीकरण करेंगे।
दी गई बधाई
पं. द्विजेन्द्र व्यास के इस मनोनयन पर उन्हें वरिष्ठ समाजसेवी यषवंत भंडारी, राजेष नागर, नीरजसिंह राठौर, सुधीर कुषवाह, श्रीमती वंदना व्यास, ज्योतिषाचार्य एवं पडिंतों में पं. गणेष प्रसाद उपाध्याय, घनष्याम बैरागी, विनोदकुमार जायसवाल, भागवत षुक्ल, जैमिनी षुक्ल, प्रदीप भट्ट आदि द्वारा षुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *