गोंडा जनपद के क्राइम समाचार

शान्ति भंग की आशंका के मद्देनजर पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही-ः
जनपदीय पुलिस द्वारा विभिन्न मामलों में शान्ति भंग की आशंका के मद्देनजर जनपद के विभिन्न थानों से कुल-30 व्यक्तियों को अंतर्गत धारा-151/107/116 सीआरपीसी में गिरफ्तार कर चालान न्यायालय किया गया तथा भारी से भारी जमानत मुचलके से पाबन्द कराया गया।

दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार-
गोण्डा। मंगलवार जनपद गोण्डा के थाना कटराबाजार पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने के आरोपी अभियुक्त-सैफ उर्फ सुकई पुत्र रज्जब अली नि0 ग्राम डुड़ही थाना कटराबाजार जनपद गोण्डा को थाना कटराबाजार पर पंजीकृत मु0अ0सं0-249/19, धारा 376डी,ए. 511.506 भादवि, 7/8 पाक्सो एक्ट व 67 बी आई0टी0एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।
उक्त अभियुक्त ने अपने साथी अभियुक्तों के साथ थाना कटराबाजार क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया था तथा अश्लील फोटो खीचकर फेसबुक पर वायरल कर दिया था। जिसके सम्बन्ध में पीड़िता के पिता द्वारा थाना कटराबाजार में उक्त अभियोग पंजीकृत कराया गया था। जिसमें कटराबाजार पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उक्त आरोपी अभियुक्त को आज दिनांक 05/11/2019 को मुखबिर की सूचना पर पहाड़ापुर कर्बला के पास से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना कर दिया गया।

अवैध तमंचा के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार-

गिरफ्तार अभियुक्त-

  1. सत्तू शुक्ला पुत्र श्यामनाथ शुक्ला नि0 नहवा परतौरा थाना को0 करनैलगंज जनपद गोण्डा।

पंजीकृत अभियोग-

  1. मु0अ0सं0-404/19, धारा 3/25 आर्म्स एक्ट थाना को0 करनैलगंज जनपद गोण्डा।

बरामदगी-

  1. 01 अदद अवैध देशी तमंचा 12 बोर मय 02 अदद जिन्दा कारतूस।

संक्षिप्त विवरण-
जनपद गोण्डा में अपराध एवं अपराधियों व अवैध शस्त्र रखने वाले अभियुक्तों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में सख्त कार्यवाही करने के पुलिस अधीक्षक गोण्डा राज करन नय्यर ने समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को कड़े निर्देश दिए थे।
उक्त निर्देश के क्रम में आज दिनांक 05.11..2019 को थाना को0 करनैलगंज पुलिस तलाश संदिग्ध व्यक्तियों व देखभाल क्षेत्र में रवाना थी कि मुखबिर खास की सूचना पर अभियुक्त सत्तू को पूर्व माध्यमिक विद्यालय महादेव के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 अदद देशी तमंचा 12 बोर व 02 अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद किया। अभियुक्त के विरूद्ध थाना को0 करनैलगंज में आम्र्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय रवाना किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *