भाजपा प्रत्याषी गुमानसिंह डामोर को जीताने में भाजपा महिला मोर्चा ने निभाई अपनी महत्वपूर्ण भूमिका

भाजपा प्रत्याषी गुमानसिंह डामोर को जीताने में भाजपा महिला मोर्चा ने निभाई अपनी महत्वपूर्ण भूमिका


झाबुआ के सभी वार्डों में जनसंपर्क करने के साथ आसपास के क्षेत्रों में भी महिला मोर्चा ने किया था सघन प्रचार-प्रसार
झाबुआ। रतलाम-झाबुआ-आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में भाजपा से खड़े हुए उम्मीद्वार गुमानसिंह डामोर के पक्ष में प्रचार-प्रसार की कमान बखूबी भाजपा महिला मोर्चा ने भी संभाली और सत्त झाबुआ शहर के सभी वार्डों में जनसंपर्क तथर प्रचार-प्रसार के साथ आसपास के क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार कर भाजपा के पक्ष में माहौल निर्मित करने का कार्य किया गया।
भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती आरती भानपुरिया एवं जिला मंत्री सायरा खान के नेतृत्व में महिला मोर्चे की संगीता पलासिया, रईषा कुरैषी, रमिला निनामा, सुनिता वर्मा, पार्षद प्रीता पंचाल, पिछड़ा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतना चौहान के साथ भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों में अंकुर पाठक, भूपेष सिंगोड़, पार्षद नरेन्द्र राठौरिया, जुवानसिंह गुंडिया आदि ने भी संसदीय क्षेत्र की चुनाव प्रक्रिया की तिथि घोषित होने के बाद से ही झाबुआ शहर सहित आसपास के क्षेत्रों की कमान उन्हें जिला भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा दी गई। जिसे महिला मोर्चा की उक्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने पूरे उत्साह और उमंग के साथ निर्वहन करते हुए शहर के सभी 18 वार्डों में भाजपा का दुपट्टा पहनकर एवं एक जैसी महिला मोर्चा की वेषभूषा पहनकर मतदाताओं से रूबरू होकर उन्हें भाजपा प्रत्याषी श्री डामोर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की गई।
महिलाओं से किया विषेष संपर्क
विषेष रूप से महिला मतदाताओं से संपर्क साधते हुए उन्हें केंद्र की भाजपा सरकार की हितकारी योजनाओं की जानकारी देकर एवं इस दौरान पेंपलेट्स वितरित कर देष में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने एवं देष का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बनाए जाने की अपील की गई। जिसे महिलाओं ने काफी सराहा।
इन क्षेत्रों में भी किया जनसपंर्क
महिला मोर्चा द्वारा झाबुआ के आसपास के क्षेत्रों में मेघनगर, रानापुर, पारा, बोरी, कल्याणपुरा, कुंदनपुर आदि क्षेत्रों में भी प्रचार-प्रसार करते हुए मतदाताओं से रूबरू हुए। महिला मोर्चा के प्रचार-प्रसार में उनके साथ देने गुजरात से महिला जनप्रतिनिधि एवं महिला मोर्चा की पदाधिकारी-सदस्यों ने भी बड़ी संख्या में सहभागिता की एवं भाजपा के पक्ष में माहौल निर्मित करने का कार्य किया गया। जिसके सार्थक परिणाम यह सामने आए कि इस संसदीय क्षेत्र से जहां भाजपा प्रत्याषी गुमानसिंह डामोर 90 हजार से अधिक की लीड लेकर विजयी हुई। साथ ही देष में भी एक बार फिर भाजपा, एनडीए गठबंधन की सरकार बनी।


फोटो 008 -ः भाजपा महिला मोर्चा ने झाबुआ में किया था सघन जनसंपर्क।


फोटो 009 -ःविषेष रूप से महिला मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *