युवा नेता हार्दिक पटेल 9 मई को धराड़ और रायपुरिया में कांग्रेस की चुनाव सभाओं को करेंगे संबोधित

युवा नेता हार्दिक पटेल 9 मई को धराड़ और रायपुरिया में कांग्रेस की चुनाव सभाओं को करेंगे संबोधित


झाबुआ। कांग्रेस के स्टार प्रचारक युवा नेता हार्दिक पटेल 9 मई, गुरूवार को रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत रतलाम और झाबुआ जिले में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में दो आम सभाओं को संबोधित करेंगे।
कांग्रेस प्रत्यांशी के कार्यक्रम प्रभारी गुरूप्रसाद अरोरा एवं जिला कांग्रेस प्रवक्ता हर्ष भट्ट तथा आचार्य नामदेव ने बताया है कि हार्दिक पटेल 9 मई को इंदौर से चलकर दोपहर 12 बजे रतलाम जिले के धराड़ पहुंचेगे और वहां पर चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 2.30 बजे झाबुआ जिले के रायपुरिया पहुंचकर झाबुआ रोड स्थित खेल मैदान पर कांग्रेस की चुनावी आम सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरे में संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी एवं सांसद कांतिलाल भूरिया हार्दिक पटेल के साथ रहेंगे।
आमसभा को सफल बनाने की अपील
कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव संचालक रमेश डोशी, युवा नेता डॉ विक्रांत भूरिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता, विधायक हर्ष विजय गेहलोत, वालसिंह मेडा, वीरसिंह भूरिया, रतलाम (ग्रामीण) जिला अध्यक्ष राजेश भरावा एवं रतलाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष विनोद मिश्रा “मामा” ने धराड़, रायपुरिया और आस-पास के गांवों, मजरे-टालों के मतदताओं से अधिक से अधिक संख्या में आमसभाओं में पहुंचने की अपील की है।


फोटो 014 -ः कांग्रेस के स्टार प्रचारक युवा नेता हार्दिक पटेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *